Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सैमसंग गैलेक्सी A34 जल्द करेगी लॉन्च, उससे पहले लीक हुए ये धांसू फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी A34 जल्द करेगी लॉन्च, उससे पहले लीक हुए ये धांसू फीचर्स

सैमसंग के स्मार्टफोन के कई सारे यूजर्स हैं। कंपनी जल्द गैलेक्सी A34 को लॉन्च करने जा रही है। इसके कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी लीक हो गई है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: December 27, 2022 10:03 IST
सैमसंग गैलेक्सी A34 जल्द करेगी लॉन्च- India TV Paisa
Photo:IANS सैमसंग गैलेक्सी A34 जल्द करेगी लॉन्च

सैमसंग नए स्मार्टफोन गैलेक्सी ए34 5जी पर काम कर रही है। बताया जा रहा है कि वह जल्द इसे लॉन्च करने वाली है। इससे पहले भी एक बार इसके बारे में जानकारी लीक हो चुकी है, लेकिन तब बहुत अधिक इनपुट नहीं मिले थे। अब कई नई जानकारियां सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है।

मिड-रेंज स्मार्टफोन होने की उम्मीद

सैमसंग गैलेक्सी ए34 5जी को हाल ही में 'एसएम-ए346-डीएसएन' मॉडल नंबर के साथ ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। उम्मीद की जा रही है कि नया डिवाइस एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। इसके सुचारू और स्मूथ एक्सपीरिएंस को बनाए रखने के लिए एक्सिनोस 1280 एसओसी प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की बात सामने आ रही है।

यूजर्स को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, माली जी71 एमपी2 ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट (जीपीयू) और 6 जीबी रैम होने की भी उम्मीद है। ए34 5जी में 60एचजेड रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच सुपर एएमओएलईडी डिस्प्ले दिए जाने की संभावना है।

इस बात पर कंपनी रखेगी विशेष ध्यान

इसके अलावा डिवाइस को एंड्रॉइड 13 चलाने और 15 वाट चार्जिंग सपोर्ट भी कंपनी दे सकती है। गैलेक्सी ए34 5जी में भी पीछे की तरफ एक क्वाड-कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 48एमपी एफ/1.8 वाइड-एंगल लेंस, 8एमपी एफ/2.2 अल्ट्रा-वाइड लेंस, 5एमपी एफ/2.4 मैक्रो लेंस और 2एमपी एफ/2.4 डेप्थ सेंसर की सुविधा दी जाएगी।

फोटोग्राफी ऑप्शन्स को वाइड रेंज

यह यूजर्स को फोटोग्राफी ऑप्शन्स की एक वाइड रेंज प्रदान करेगा और उन्हें कई तरह की तस्वीरों को कैप्चर करने की अनुमति देगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर कब लॉन्च किया जाएगा, लेकिन ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन पर इसकी उपस्थिति से संकेत मिलता है कि यह जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement