Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Samsung ने Apple को लेकर कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी, 2024 तक होने वाला है ये काम

Samsung ने लीक कर दी Apple से जुड़ी ये बड़ी जानकारी , 2024 तक होने वाला है ये काम

सैमसंग ने अपने फोल्डेबल प्रोडक्ट को लॉन्च कर पहले ही धमाका कर दिया है। लेकिन एप्पल यूजर्स को अभी भी इसका इंतजार है। लेकिन अब सैमसंग ने ही एप्पल को लेकर ये जानकारी लीक कर दी है।

Sachin Chaturvedi Edited By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: November 04, 2022 14:25 IST
Apple iPhone- India TV Paisa
Apple iPhone

दक्षिण कोरिया की दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने अमेरिकी कंपनी एप्पल को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। सैमसंग ने कहा है कि उसका कट्टर प्रतिद्वंद्वी एप्पल 2024 तक एक फोल्डेबल टैबलेट लॉन्च कर सकता है। बता दें कि एप्पल यूजर्स काफी लंबे समय से एप्पल की ओर से फोल्डेबल आईफोन की उम्मीद लगाए बैठे हैं। लेकिन सैमसंग की भविष्यवाणी से कुछ कुछ साफ हो गया है कि एप्पल का पहला फोल्डेबल प्रोडक्ट एक टैबलेट होगा।

सप्लायर्स से बातचीत के बाद हुआ खुलासा

एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग की मोबाइल एक्सपीरियंस टीम ने हाल ही में कई सप्लायर्स के साथ मुलाकात की है। सप्लायर्स 'फोल्डेबल मार्केट के बारे में आशावादी महसूस कर रहे है। उनके अनुसार, एप्पल के 2024 तक अपने पहले फोल्डेबल गैजेट को पेश कर सकता है, लेकिन यह आईफोन नहीं होगा। 

फोल्डेबल iPhone आने में अभी समय 

रिपोर्ट में कहा गया है, "हालांकि आईफोन फोल्ड की काफी मांग है, लेकिन तकनीक अभी तैयार नहीं हो सकती है।" वर्तमान फोल्डिंग फोन का भारी डिजाइन एप्पल के डिजाइन के अनुरूप नहीं है। इससे पहले, उद्योग विश्लेषक फर्म सीसीएस इनसाइट ने भविष्यवाणी की थी कि प्रौद्योगिकी की दिग्गज कंपनी जल्द ही फोल्डेबल तकनीक के साथ प्रयोग करना शुरू कर देगी।

सैमसंग पहले ही लॉन्च कर चुका है फोल्डेबल प्रोडक्ट

एप्पल को आकर्षक फोल्डेबल बाजार में प्रवेश करना बाकी है जिसका नेतृत्व सैमसंग कर रहा है। फर्म में शोध प्रमुख बेन वर्ड ने कहा, "एप्पल के लिए एक फोल्डेबल आईफोन सुपर हाई रिस्क होगा। सबसे पहले, मौजूदा आईफोन से अलग नहीं बनाने के लिए इसे अविश्वसनीय रूप से महंगा होना होगा।" कंपनी लगभग 20-इंच आकार के डिस्प्ले के लिए फोल्डेबल तकनीक तलाश रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement