Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. OnePlus के इन 16 स्मार्टफोन्स पर मक्खन की तरह चलेंगे Jio और Airtel के 5G नेटवर्क, यहां देखें पूरी लिस्ट

OnePlus के इन 16 स्मार्टफोन्स पर मक्खन की तरह चलेंगे Jio और Airtel के 5G नेटवर्क, यहां देखें पूरी लिस्ट

भारत के दो शीर्ष टेलॉकॉम ऑपरेटर्स रिलायंस जियो और एयरटेल बड़ी तेजी से देशभर में अपनी 5जी सर्विस उपलब्ध करवा रहे हैं। अब टेलीकॉम ऑपरेटर्स ने OnePlus के 2020 के बाद लॉन्च हुए 16 स्मार्टफोन्स पर 5जी सर्विस देने का ऐलान किया है। आइए जानते हैं कि वनप्लस के कौन से स्मार्टफोन्स को एयरटेल और जियो का 5जी सपोर्ट मिला है।

Sachin Chaturvedi Edited By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: January 04, 2023 18:12 IST
OnePlus के इन 16...- India TV Paisa
Photo:FILE OnePlus के इन 16 स्मार्टफोन्स पर मक्खन की तरह चलेंगे Jio और Airtel के 5G नेटवर्क

भारत के दो शीर्ष टोलीकॉम ऑपरेटर Reliance Jio और Airtel अपनी 5G सर्विस को देशभर में रोलआउट कर रहे हैं। दोनों ही कंपनियां सभी कम्पैटिबल डिवाइस पर 5G सर्विस लाने के लिए OEMs के साथ मिलकर काम कर रही है। इस कड़ी में अब Jio और Airtel ने 2020 से लॉन्च हुए सभी फोन में 5G सपोर्ट लाने के लिए OnePlus के साथ साझेदारी की है।

बता दें कि हाई स्पीड 5G डेटा सिर्फ 5G सपोर्टेड डिवाइस पर ही रन करता है। तो अगर आप अब भी 4G सपोर्टेड OnePlus स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहे हैं तो इसे अपडेट करने का समय आ गया है। अगर आप 5G के हाई स्पीड इंटरनेट का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो तुरंत अपने स्मार्टफोन को अपडेट कर लीजिए।

OnePlus की ये घोषणा 

OnePlus ने आधिकारिक घोषणा में इसकी पुष्टि की है कि 2020 के बाद लॉन्च हुए उसके सभी स्मार्टफोन में Jio और Airtel की 5G सर्विस को रन किया जा सकेगा। इसका सीधा सा मतलब है कि वनप्लस 8 सीरीज और वनप्लस नॉर्ड के बाद लॉन्च किए गए सभी वनप्लस स्मार्टफोन अब भारत में सभी टेलीकॉम ऑपरेटर्स के 5जी नेटवर्क के लिए कम्पैटिबल हैं।

Jio और Airtel के अलावा, OnePlus ने एक ऑफिशियल प्रेस नोट में खुलासा किया है कि उसने नई दिल्ली में Vi 5G के ट्रायल फेज़ के रूप में अपने डिवाइस को टेस्ट भी किया है। कंपनी ने स्पष्ट किया है कि सर्विस उपलब्ध होने के बाद सभी इलिजिबल OnePlus फोन Vi 5G को चलाने में सक्षम होंगे। आइए अब आपको उन सभी OnePlus स्मार्टफोन की लिस्ट दिखाते हैं, जिन पर Jio और Airtel 5G सेवाएं चलाई जा सकेंगी।

OnePlus के इन फोन्स पर Jio और Airtel की  5G सर्विस उपलब्ध

वनप्लस 8, वनप्लस 8 Pro, वनप्लस 8T, वनप्लस 9, वनप्लस 9 प्रो, वनप्लस 9R, वनप्लस 9RT, वनप्लस 10 प्रो, वनप्लस 10R, वनप्लस 10T, वनप्लस नॉर्ड, वनप्लस नॉर्ड 2, वनप्लस नॉर्ड 2T, वनप्लस नॉर्ड CE, वनप्लस नॉर्ड CE 2 और वनप्लस CE 2 लाइट।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement