Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Vi लाया गजब का प्लान! सिर्फ 401 में मिलेगा OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन, Calling भी रहेगी फ्री

Vi लाया गजब का प्लान! सिर्फ 401 में मिलेगा OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन, Calling भी रहेगी फ्री

इससे पहले भी कंपनी का एक पोस्टपेड प्लान चल रहा है जो 401 रुपये का है। इस नए प्लान में यूजर्स को कई तरह के बेनेफिट्स मिल रहे हैं। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 200 GB तक डेटा रोलओवर की भी सुविधा मिलती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 04, 2023 10:12 IST
vi recharge plan, Vi recharge, vi new 401 postpaid plan, vi free ott apps, vi free data offer, vi 40- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो वीआई के नए प्लान में यूजर्स को रात 12 से सुबह 6 बजे तक फ्री नेट की सुविधा भी मिलती है।

Vi New Recharge Plan Benefits: वोडाफोन आइडिया यूजर्स के लिए एक गुड न्यूज है। वीआई ने अपने रिचार्ज सेगमेंट में एक नया प्लान ऐड किया है। अगर आप एक ऐसा रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं जो सस्ता हो और साथ ही आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिले तो यह नया प्लान आपके लिए बेस्ट रहेगा। Vi ने अपने ग्राहकों के लिए 401 रुपये का रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है और कंपनी ने इसे Vi Max401 South नाम से इसे पेश किया है। 

आपको बता दें कि इससे पहले भी कंपनी का एक पोस्टपेड प्लान चल रहा है जो 401 रुपये का है। इस नए प्लान में यूजर्स को कई तरह के बेनेफिट्स मिल रहे हैं। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 200 GB तक डेटा रोलओवर की भी सुविधा मिलती है। 

50 GB एक्स्ट्रा डेटा का ऑफर

Vi Max401 South प्लान में 50 GB डेटा मिलता है और अगर आप इस प्लान को ऑनलाइन एक्टिवेट करते हैं तो 50 GB डेटा एक्स्ट्रा ऑफर किया जाता है। इसके साथ ही इसमें 300 एसएमएस भी मिलते हैं। इसके यूजर्स रात 12 से सुबह 6 बजे तक मुफ्त में NXT प्रीमियम की एक साल तक के लिए मेंबरशिप भी फ्री में मिलती है। 

यह प्लान साउथ इंडिया के लिए है इसलिए इसमें तमिल, मलयालम, कन्नड़ समेत लोकल फिल्में का ऑफर भी मिलता है। अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म सब्सक्रिप्शन की बात करें तो इसमें Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। इसके साथ ही इसमें हंगामा म्यूजिक, Vi मूवीज और गेम्स का कॉम्प्लिमेंट्री ऑफर दिया जाता है। 

401 के पुराने प्लान में है ये ऑफर

Vi के पहले से चल रहे 401 वाले रिचार्ज वाले पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, 300SMS और 50GB डेटा मिलता है। इस प्लान में भी यूजर्स रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक मुफ्त इंटरनेट की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान में ग्राहकों को सोनी लिव का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें- लेना चाह रहे हैं सेकंड हैंड iPhone तो दें ध्यान, Apple ने नई बैटरी के बढ़ा दिए हैं दाम

यह भी पढ़ें- बिना टेंशन चलाएं पूरे दिन AC, जेब पर नहीं पड़ेगा बिल का बोझ, जानें कैसे?

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement