ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. वर्क फ्रॉम होम के दौरान बेहद मददगार होगा ये नेकबैंड, कीमत 3000 रुपये से भी कम

विंगाजाॅय ने लॉन्च किया राॅक सीरीज नेकबैंड, कीमत 3000 रुपये से भी कम

विंगाजाॅय की खूबियों की बात करें तो यह वजन में काफी हल्का है जिससे गरदन पर इसके बोझ का पता नहीं चलता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: January 12, 2022 17:16 IST
विंगाजाॅय ने लॉन्च...- India TV Paisa
Photo:FILE

विंगाजाॅय ने लॉन्च किया राॅक सीरीज नेकबैंड, कीमत 3000 रुपये से भी कम

Highlights

  • विंगाजाॅय ने भारत में ‘नेकबैंड सीएल-6320 राॅक सीरीज’ को लॉन्च कर दिया है
  • इस नेकबैंड का स्टैंडबाई टाइम 300 घंटे का का है
  • विंगाजाॅय राॅक सीरीज की कीमत 2,999 रुपये है

नई दिल्ली। मोबाइल एक्सेसरीज और इलेक्ट्राॅनिक ब्रांड विंगाजाॅय ने भारत में ‘नेकबैंड सीएल-6320 राॅक सीरीज’ को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि यह नेकबैंड एक बार चार्ज करने पर 25 घंटे तक का प्लेटाइम देता है। इस नेकबैंड का स्टैंडबाई टाइम 300 घंटे का का है। विंगाजाॅय राॅक सीरीज की कीमत 2,999 रुपये है। आप इसे किसी भी रिटेल इलेक्ट्रॉनिक स्टोर से खरीद सकते हैं। 

विंगाजाॅय की खूबियों की बात करें तो यह वजन में काफी हल्का है जिससे गरदन पर इसके बोझ का पता नहीं चलता है। आप काम के दौरान इसे आराम से कई घंटों तक पहन कर रख सकते हैं। इसके अलावा इसका स्पोर्टी डिजाइन युवाओं को खास पसंद आ सकता है। 

कंपनी के अनुसार विंगाजाॅय का यह नेकबैंड किफायती है। यह इस सेगमेंट में बेहद पावरफुल नेकबैंड्स में से एक है। यह यूजर्स को किसी शोरगुल के बगैर शानदार म्यूजिक अनुभव हासिल करने में मदद करेगा। इसकी खासियत यह है कि इसे 6 महीने की वारंटी के साथ पेश किया गया है और यह एंड्राॅयड और आईओएस डिवाइस, दोनों के लिए उपयुक्त है। इसके अलावा इसमें चार्जिंग के लिए टाइप-सी इंटरफेस दिया गया है।

विंगाजाॅय के सह-संस्थापक ललित अरोड़ा ने कहा, ‘हम स्पोर्टी नेकबैंड सीरीज में अपना नया माॅडल पेश कर वाकई बेहद उत्साहित हैं। हमारे सभी उत्पाद नई पीढ़ी की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किए जाते हैं और वे पावरफुल अनुभव के साथ साथ लुक में भी अच्छे होते हैं।’

Write a comment
elections-2022