Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अब अंधेरे में भी क्लिक कर सकेंगे दिन जैसी फोटो, जानिए Vivo Y56 स्मार्टफोन के क्लासिक फीचर्स के बारे में यहां

अब अंधेरे में भी क्लिक कर सकेंगे दिन जैसी फोटो, जानिए Vivo Y56 स्मार्टफोन के क्लासिक फीचर्स के बारे में यहां

वीवो के स्मार्टफोन अपने शानदार फीचर्स के चलते बाजार में छाये रहते हैं। वहीं अब वीवो ने एक और धमाल करते हुये रात में दिन जैसी फोटो खींचने वाले स्मार्टफोन Vivo Y56 को लॉन्च किया है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: February 22, 2023 6:00 IST
Vivo Y56 smartphone feature and it's price - India TV Paisa
Photo:VIVO & CANVA वीवो का स्मार्टफोन Vivo Y56 हुआ लॉन्च

Vivo Y56 smartphone: वीवो अपने स्मार्टफोन के जरिये बाजार में छाया रहता है। कंपनी यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करती है। वीवो ने ऐसे ही शानदार स्मार्टफोन Vivo Y56 को पेश किया है, इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन के जरिये आप रात में भी दिन जैसी फोटो ले पायेंगे। आज हम आपको Vivo Y56 के बेहतरीन फीचर्स और इस स्मार्टफोन से जुड़ी अहम जानकारी देने वाले हैं। 

Vivo Y56 smartphone में यह हैं फीचर्स

Vivo Y56 में 6.58 इंच की FHD डिस्प्ले दी गयी है। इसके साथ ही इसमें मीडियाटेक डायमेंटिसी 700 का प्रोसेसर मौजूद है। वहीं Vivo Y56 ऑपरेटिंग सिस्टम 13 पर आधरित है, साथ ही इसमें 5000 mAh की बैटरी 18 W जी फास्ट चार्जिंग के साथ मौजूद है। इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिये इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस आदि भी दिया गया है। 

Vivo Y56 के कैमरे में यह है खास

Vivo Y56 में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर f/1.8 रखा गया है, जिसे सुपर नाइट मोड के साथ दिया गया है। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है, साथ ही इस स्मार्टफोन में एक और लेंस 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस स्मार्टफोन के कैमरे में फ्लेयर पोट्रेट, प्रोफेशनल व्यूफाइंडर, सुपर नाइट फीचर आदि भी जोड़े गए हैं, जो आपको रात में दिन जैसी फोटो लेने में मदद करेंगे। 

ये हैं Vivo Y56 Smartphone की कीमत

Vivo Y56 को 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट के रूप में पेश किया गया है, जिसकी कीमत 19,999 रुपये है। इसे आप ऑफलाइन और वीवो के स्टोर से खरीद सकते है। वहीं अगर आप ICICI बैंक, SBI बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक आदि के कार्ड का प्रयोग इसको खरीदने में करते हैं, तो आपको 1,000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। दूसरी ओर Vivo Y56 ऑरेंज शिमर, ब्लैक इंजन कलर में उपलब्ध है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement