Thursday, June 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अब आपके बिजनेस को भी बूस्ट करेगा WhatsApp, मेटा ला रही है स्टेटस में बड़ा फीचर

अब आपके बिजनेस को भी बूस्ट करेगा WhatsApp, Meta ला रही है स्टेटस में बड़ा फीचर

बिजनेस ऐप पर बीटा टेस्टर विज्ञापन और डिटेल्स को एडिट कर सकते हैं और यह भी चुन सकते हैं कि यह कितने समय तक चलेगा। नया फीचर व्यवसायों को उन ग्राहकों तक पहुंचने में मदद करेगा जो व्हाट्सऐप पर नहीं हैं, लेकिन फेसबुक और इंस्टाग्राम का उपयोग करते हैं।

Edited By: Gaurav Tiwari
Published on: March 16, 2023 7:57 IST
WhatsApp, WhatsApp New feature, Big Change in Whatsapp Group Chat, phone number, Whatsapp Update, Fa- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो व्हाट्सऐप के इस फीचर से लाखों लोगों को बड़ा लाभ मिलने वाला है।

सैन फ्रांसिस्को: दुनियाभर में सबसे ज्यादा यूज किया जाने वाला पॉपुलर मैसेजिंग ऐप  व्हाट्सऐप यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नए नए अपडेट लाता रहता है। अब बहुत जल्द व्हाट्सऐप में एक और बड़ा अपग्रेड होने वाला है। व्हाटसऐप के इस नए अपग्रेड से व्यवसाय करने वालों को फायदा मिलने वाला है।

रिपोर्ट की मानें तो मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप एंड्रॉयड और आईओएस बीटा पर व्यवसायों के लिए एक नया 'बूस्ट स्टेटस' शॉर्टकट ला रहा है जो उन्हें फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपने स्टेटस अपडेट का विज्ञापन करने की अनुमति देता है। नया फीचर बिजनेस को फेसबुक या इंस्टाग्राम एप्लिकेशन पर स्टेटस अपडेट फॉर्वर्ड करने की अनुमति देता है।

बिजनेस ऐप पर बीटा टेस्टर विज्ञापन और डिटेल्स को एडिट कर सकते हैं और यह भी चुन सकते हैं कि यह कितने समय तक चलेगा। नया फीचर व्यवसायों को उन ग्राहकों तक पहुंचने में मदद करेगा जो व्हाट्सऐप पर नहीं हैं, लेकिन फेसबुक और इंस्टाग्राम का उपयोग करते हैं, जिससे व्यवसायों को बड़े दर्शकों तक पहुंचने और अधिक बिक्री बढ़ाने में मदद मिलेगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि स्टेटस को विज्ञापित करने का नया शॉर्टकट वर्तमान में कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है जो आईओएस और एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सऐप बीटा के लेटेस्ट बिजनेस वर्जन्स इंस्टॉल करते हैं। इस बीच, इस महीने की शुरुआत में, यह बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म आईओएस के लिए अपने 'व्हाट्सऐप बिजनेस' एप्लिकेशन में कम्युनिटीज को लाने के लिए काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Samsung ने नाइटोग्राफी फीचर्स के साथ Galaxy A34 और Galaxy A54 को किया लॉन्च, जानें इनके फीचर्स

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement