Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Xiaomi 13 Pro की रिलीज डेट हुई कंफर्म, DSLR को टक्कर देगा 50MP का कैमरा

भारत में जल्द आने वाला है Xiaomi 13 Pro, रिलीज डेट हुई कंफर्म, DSLR को टक्कर देगा 50MP का कैमरा

शाओमी बहुत जल्द अपना एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन भारत में लाने वाली है. लॉन्च से पहले ही यह स्मार्टफोन चर्चा में बना हुआ है. कंपनी की मानें तो Xiaomi 13 Pro का कैमरा डीएसएलआर लेवल का होगा और यह सैमसंग, ऐपल जैसे ब्रैंड के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देगा. Xiaomi 13 Pro 120 W की फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 14, 2023 9:07 IST
Xiaomi 13 Pro India launch, Xiaomi 13 Pro features, Xiaomi 13 Pro price in India, Xiaomi 13 Pro spec- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो शाओमी के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं.

Xiaomi 13 Pro India Launch: पॉपुलर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी बहुत जल्द भारत में अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. शाओमी की तरफ से  Xiaomi 13 Pro को लेकर बड़ी जानकारी दी गई है. कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को इस महीने की 26 तारीख को लॉन्च करने वाली है. लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के फीचर्स सामने आ गए हैं. Xiaomi 13 Pro का सबसे बड़ा हाइलाइट प्वाइंट इसका कैमरा. कंपनी की मानें तो Xiaomi 13 Pro का कैमरा DSLR कैमरा को भी टक्कर होगा.

Xiaomi 13 Pro की स्पेसिफिकेशन

शाओमी की तरफ से Xiaomi 13 Pro  की स्पेसिफिकेशन को लेकर फिलहाल किसी तरह की जानकारी नहीं दी है लेकिन लॉन्च से पहले ही इसके फीचर्स लीक हो चुके हैं. कंपनी ने अपने लोकल मार्केट में इस फोन को पहले ही उतार दिया है और माना जा रहा है इन्हीं स्पेसिफिकेशन के साथ Xiaomi 13 Pro भारत में आएगा. अगर इसके चाइनीज वेरियंट की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 2 वाला प्रोसेसर देखने को मिलेगा. इसमें 6.73 इंच 2K AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। फोन लैग प्रूफ काम करें इसलिए इसमें 12 GB की LPDDR5X रैम दी जाएगी और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. 

Xiaomi 13 Pro कैमरा फीचर्स

Xiaomi 13 Pro में कंपनी आपको डीएसएलआर लेवल का कैमरा मुहैया कराने वाली है. भारत में जो मॉडल बाजार में आएगा उसका कैमरा Leica ब्रांडिंग के साथ आएगा. रियर में इसके ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें तीनों कैमरा 50-50 मेगापिक्सल के होंगे. इसके साथ ही इसमें यूजर्स को OIS का फीचर भी देखने को मिलेगा जिससे आप बेहद स्मूथ वीडियो रिकॉर्ड कर सकेंगे. फ्रंट में शओमी ने 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है. 

Xiaomi 13 Pro में बैटरी और कनेक्टिविटी

Xiaomi 13 Pro में यूजर्स को 4820 mAh की एक बड़ी बैटरी मिलेगी जो 120 W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. इसके साथ ही फोन में 50 वाट की वायरलेस फास्ट चार्जिंग भी मिलती है. अगर कनेक्टीविटी की बात करें तो यह फोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है. इसके साथ ही इसमें ब्लूटुथ v5.3 मिलता है और NFC का भी सपोर्ट दिया गया है. Xiaomi 13 Pro वॉटर रेसिस्टेंट स्मार्टफोन है जिसमें IP68 की रेटिंग भी देखने को मिलेगी. 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement