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गो फैशन का आईपीओ पहले ही दिन पूरा सब्सक्राइब, टारसंस का आईपीओ 77 गुना भरा

गो फैशन (इंडिया) लिमिटेड ने मंगलवार को एंकर निवेशकों से करीब 456 करोड़ रुपये जुटाए थे। बोली के लिए मूल्य दायरा 655-690 रुपये प्रति शेयर रखा गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 17, 2021 21:12 IST
आईपीओ को निवेशकों से...- India TV Paisa

आईपीओ को निवेशकों से शानदार रिस्पॉन्स

Highlights

  • गो फैशन आईपीओ के लिये मूल्य दायरा 655-690 रुपये प्रति शेयर रखा गया है
  • टारसंस प्रोडक्ट्स आईपीओ का रिटेल हिस्सा 10.5 गुना सब्सक्राइब हुआ है।

नई दिल्ली। गो कलर्स ब्रांड नाम से महिलाओं के वस्त्र बनाने वाली कंपनी गो फैशन (इंडिया) लिमिटेड के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) को पहले दिन कुछ घंटों के भीतर ही पूरा अभिदान मिल गया और बुधवार को कारोबार बंद होने तक इसे 2.46 गुना अभिदान मिल चुका था। एनएसई के आंकड़ों के मुताबिक 1,013.6 करोड़ रुपये के इस आईपीओ के तहत 80,79,491 शेयरों की पेशकश के मुकाबले 1,99,02,708 शेयरों के लिए बोलियां मिलीं। खुदरा व्यक्तिगत निवेशकों (आरआईआई) की श्रेणी में भारी मांग देखने को मिली और इसे 12.14 गुना अभिदान मिला। वहीं गैर-संस्थागत निवेशकों की श्रेणी को 44 प्रतिशत और पात्र संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) की श्रेणी को 25 प्रतिशत अभिदान मिला। आईपीओ में 125 करोड़ रुपये तक का ताजा निर्गम और 12,878,389 इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश शामिल है। पेशकश में बोली के लिए मूल्य दायरा 655-690 रुपये प्रति शेयर रखा गया है। गो फैशन (इंडिया) लिमिटेड ने मंगलवार को एंकर निवेशकों से करीब 456 करोड़ रुपये जुटाए थे। 

Tarsons का आईपीओ 77 गुना भरा

आज इश्यू के आखिरी दिन टारसंस प्रोडक्ट्स का आईपीओ 77.5 गुना सब्सक्राइब हुआ है। पात्र संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) की श्रेणी को 115 गुना सब्सक्रिप्शन मिला है। गैर-संस्थागत निवेशकों की श्रेणी 184 गुना सब्सक्राइब और रिटेल कोटा 10.5 गुना सब्सक्राइब हुआ है। आईपीओ के तहत 150 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी किए गए हैं और 1,32,00,000 इक्विटी शेयरों की खुली बिक्री पेशकश (ओएफएस) लाई गई है। आईपीओ के लिए मूल्य दायरा 635 से 662 रुपये प्रति शेयर रखा गया है। टारसंस प्रोडक्ट्स ने शुक्रवार को एंकर निवेशकों से 306 करोड़ रुपये जुटाए थे। वहीं बीते हफ्ते आए लैटेंट व्यू एनालिटिक्स लि. के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) को 325 गुने से ज्यादा का रिकॉर्ड सब्सक्रिप्शन मिला था। 

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