Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Airtel ने लॉन्‍च किया 499 रुपए वाला पोस्टपेड प्लान, ग्राहकों को मिलेंगे 40GB डाटा और ये फायदे

Airtel ने लॉन्‍च किया 499 रुपए वाला पोस्टपेड प्लान, ग्राहकों को मिलेंगे 40GB डाटा और ये फायदे

एयरटेल ने 499 रुपए का नया पोस्‍टपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है। इस प्‍लान के तहत ग्राहकों को हर महीने 40GB 3G/4G डाटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल और रोमिंग कॉल की सुविधा दी जा रही है।

Manish Mishra Written by: Manish Mishra
Updated on: March 20, 2018 13:53 IST
Airtel- India TV Paisa
Airtel, New Postpaid Plan, Rs 499 Plan

नई दिल्‍ली। एयरटेल ने अपने ग्राहकों को नए पोस्‍टपेड प्‍लान का तोहफा दिया है। दरअसल रिलायंस जियो के सस्‍ते प्‍लान को देखते हुए सभी टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनियां अपने ग्राहकों को अपने हाथों से फिसलने के लिए प्रतिस्‍पर्धी प्‍लान लॉन्‍च कर रही हैं। एयरटेल ने 499 रुपए का नया पोस्‍टपेड प्‍लान लॉन्‍च किया है। इस प्‍लान के तहत ग्राहकों को हर महीने 40GB 3G/4G डाटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल और रोमिंग कॉल की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा, महीने के बचे डाटा बैलेंस को अगले महीने की बिल साइकिल में जोड़ने का भी विकल्‍प है।

499 रुपए के प्‍लान के साथ 1 साल का अमेजन प्राइम सब्‍सक्रिप्‍शन

एयरटेल अपने 499 रुपए पोस्‍टपेड प्‍लान के साथ 1 साल का अमेजन प्राइम और फोन सिक्‍योर फीचर भी दिया जा रहा है। एयरटेल का यह प्लान विंक टीवी सब्सक्रिप्शन के साथ आता है जिसमें ग्राहक को लाइव टीवी और मूवीज़ का मजा मिलेगा। फोन सिक्‍योर के तहत हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन भी इस प्लान में जोड़कर दिया जाएगा।

Airtel इससे पहले भी तमाम किफायती प्लान लेकर आती रही है, लेकिन पहली बार असीमित पोस्टपेड प्लान की ओर कंपनी ने विचार किया है। बताते चलें कि इस महीने की शुरुआत में एयरटेल ने 995 रुपए का एक नया प्रीपेड पैक उतारा था, जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस और 1GB डेटा प्रतिमाह (कुल 6 जीबी) 180 दिन की वैधता यानी 6 महीने के लिए दिया जाता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement