Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. होम लोन अप्लाई करने पर मिल रहा है अमेज़न का 10000 का गिफ्ट वाउचर, ऑफर सिर्फ 22 जुलाई तक

होम लोन अप्लाई करने पर मिल रहा है अमेज़न का 10000 का गिफ्ट वाउचर, ऑफर सिर्फ 22 जुलाई तक

बजाज फाइनेंस लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (बीएचएफएल) ने होम लोन पर लुभावने आफर की पेशकर की है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 17, 2021 12:32 IST
होम लोन अप्लाई करने पर...- India TV Paisa

होम लोन अप्लाई करने पर मिल रहा है अमेज़न का 10000 का गिफ्ट वाउचर, ऑफर सिर्फ 22 जुलाई तक

बजाज फाइनेंस लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (बीएचएफएल) ने होम लोन पर लुभावने आफर की पेशकर की है। कंपनी होम लोन लेने वाले ग्राहकों को 10000 रुपये तक के अमेजन गिफ्ट वाउचर की पेश कर रही है। यह वाउचर वेबसाइट के माध्यम से होम लोन के लिए आवेदन करने पर ही मिलेगी। यह सीमित अवधि की पेशकश 22 जुलाई, 2021 तक वैध है।ग्राहक बीएचएफएल वेबसाइट पर होम लोन आवेदन फॉर्म भरकर वाउचर प्राप्त कर सकते हैं।

अमेजन गिफ्ट वाउचर प्राप्त करने के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए, ग्राहकों को बीएचएफएल वेबसाइट पर ऋण आवेदन पत्र ऑनलाइन भरना होगा। इसकी शर्तों की बात करें तो इसके लिए 22 जुलाई, 2021 तक आवेदन करना होगा। होम लोन का वितरण 30 अगस्त, 2021 तक कर दिया जाना चाहिए। ऋण आवेदक जो 50 लाख रुपये तक उधार लेते हैं उन्हें 5000 रुपये का अमेज़न गिफ्ट वाउचर मिलेगा। वहीं जो लोग इससे अधिक की मंजूरी का विकल्प चुनते हैं उन्हें 10000 रुपये का वाउचर मिलेगा। 

ये है ब्याज की दर 

बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड कई उधारकर्ता-अनुकूल सुविधाओं के साथ आकर्षक ब्याज दरों पर उच्च-मूल्य वाले ऋण प्रदान करता है, जो सभी घरेलू वित्तपोषण आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप समाधान के रूप में कार्य करता है। ऋणदाता 6.75%* से शुरू होने वाले होम लोन का फायदा उठा सकते हैं। आवेदकों को केवल बुनियादी पात्रता आवश्यकताओं को पूरा करने और आवेदन करने के लिए न्यूनतम दस्तावेज प्रस्तुत करने की आवश्यकता है। डिजिटल प्रक्रियाओं के साथ, ग्राहक ऑनलाइन होम लोन का लाभ उठा सकते हैं और आवेदन करने के कुछ ही मिनटों के भीतर डिजिटल स्वीकृति पत्र प्राप्त कर सकते हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement