1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. LPG सिलेंडर खरीदने पर अब मिलेगा सोना, PayTM ने लॉन्च किया नवरात्रि गोल्ड ऑफर

LPG सिलेंडर खरीदने पर अब मिलेगा सोना, जानिए क्या है नवरात्रि गोल्ड ऑफर

यह ऑफर तीनों कंपनियों इंडेन, एचपी गैस या भारतगैस के एलपीजी सिलेंडर बुक करने पर मिलगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 07, 2021 14:30 IST
LPG सिलेंडर खरीदने पर...- India TV Paisa

LPG सिलेंडर खरीदने पर अब मिलेगा सोना, जानिए क्या है नवरात्रि गोल्ड ऑफर

महंगाई के दौर में LPG सिलेंडर की बढ़ती कीमतों ने हर किसी को परेशान कर दिया है। 6 अक्टूबर को ही तेल कंपनियों ने एलपीजी की कीमतों में 15 रुपये की बढ़ोत्तरी कर दी है। जिसके बाद दिल्ली में घरेलू सिलेंडर की कीमत बढ़कर 899.50 हो गई है। लेकिन इस महंगाई के दौर में भी आप गैस सिलेंडर की बुकिंग पर सोना जीत सकते हैं। दरअसल पेमेंट कंपनी पेटीएम गैस सिलेंडर की बुकिंग पर खास नवरात्रि गोल्ड आफर लेकर आई है। इसके तहत ग्राहकों को हर रोज 10001 रुपये का सोना जीतने का मौका मिलेगा। 

खास बात यह है कि यह ऑफर तीनों कंपनियों इंडेन, एचपी गैस या भारतगैस के एलपीजी सिलेंडर बुक करने पर मिलगा। 7 अक्टूबर से शुरू हुआ नवरात्रि गोल्ड ऑफर 16 अक्टूबर तक चलेगा। पेटीएम डिजिटल गोल्ड के साथ, यूजर्स प्रत्येक बुकिंग पर कैशबैक अंक जीत सकते हैं।

कंपनी के अनुसार 7 से 16 अक्टूबर के बीच, पेटीएम ऐप के माध्यम से अपने एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर 5 लकी यूजर्स हर दिन 10,001 रुपये का पेटीएम डिजिटल गोल्ड जीतेंगे। यह ऑफ़र पेटीएम ऐप पर "बुक गैस सिलेंडर" सुविधा का उपयोग करके किए गए मौजूदा सिलेंडर बुकिंग के भुगतान पर भी लागू होगा। इसके अलावा, सभी उपयोगकर्ताओं को प्रत्येक बुकिंग पर 1000 कैशबैक अंक तक का सुनिश्चित रिवॉर्ड मिलेगा। यह 'नवरात्रि गोल्ड' ऑफर सभी 3 प्रमुख एलपीजी कंपनियों - इंडेन, एचपी गैस और भारतगैस की सिलेंडर बुकिंग पर लागू है।

कैसे करें LPG बुकिंग

गैस की बुकिंग के लिए यूजर्स को 'बुक गैस सिलेंडर' टैब पर जाना है। यहां गैस कंपनी का चयन करना है, मोबाइल नंबर/एलपीजी आईडी/उपभोक्ता संख्या दर्ज करना है, और फिर पेटीएम वॉलेट जैसे भुगतान के अपने पसंदीदा मोड का उपयोग करके भुगतान करना है। वहीं पेटीएम यूपीआई, कार्ड, नेटबैंकिंग या पेटीएम पोस्टपेड, जिसके माध्यम से ग्राहकों के पास अभी बुकिंग करने और अगले महीने भुगतान करने का विकल्प भी होगा। सिलेंडर को निकटतम गैस एजेंसी द्वारा पंजीकृत पते पर पहुंचाया जाता है।

Write a comment
bigg boss 15