Sunday, May 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. स्‍टेडियम में देखना है चौकों-छक्‍कों की बरसात, यहां से ऑनलाइन बुक करा सकते हैं टिकट

स्‍टेडियम में देखना है चौकों-छक्‍कों की बरसात, यहां से ऑनलाइन बुक करा सकते हैं टिकट

IPL season 9 tickets can be booked online. Match will be played in 10 cities.

Abhishek Shrivastava
Updated on: April 09, 2016 11:29 IST
IPL: स्‍टेडियम में देखना है चौकों-छक्‍कों की बरसात, यहां से ऑनलाइन बुक करा सकते हैं टिकट- India TV Paisa
IPL: स्‍टेडियम में देखना है चौकों-छक्‍कों की बरसात, यहां से ऑनलाइन बुक करा सकते हैं टिकट

नई दिल्ली।आईपीएल (IPL) सीजन-9 का आगाज हो गया है। आज से अगले डेढ़ महीने तक देश के 10 शहरों में हर दिन चौकों और छक्‍कों की बरसात होगी। हालांकि आईपीएल का टेलिकास्‍ट टीवी और मोबाइल पर भी होगा। लेकिन मैच का असली मजा दोस्‍तों के साथ स्‍टेडियम में है। अगर आप भी इस बार आईपीएल का मजा स्टेडियम में लेना चाहते हैं तो क्रिकेट स्‍टेडियम की विंडो में लाइन लगाने की जरूरत नहीं। इंडिया टीवी पैसा की टीम आपको बताने जा रही है कि कहां से आप सभी आईपीएल मैच की एडवांस टिकट ऑनलाइन बुक करा सकते हैं।

इन सालट्स से कर सकते हैं टिकट बुक

आईपीएल 2016 मैच की टिकट https://in.bookmyshow.com/sports/ और www.ticketgenie.in पर जाकर बुक कर सकते हैं। पहला मैच मुंबई इंडियन बनाम राइजिंग पुणे के लिए ऑनलाइन टिकट की शुरुआती कीमत 625 रुपए है। https://in.bookmyshow.com/sports/ और www.ticketgenie.in के अलावा आप https://www.iplt20.com/ पर जाकर बुक कर सकते हैं। इन साइट्स पर जाकर आप मैच का दिन और समय का अपने हिसाब से चयन कर सकते हैं। साथ ही बुक करने से पहले मैच की टिकटों की कीमतें भी देख सकते हैं। https://in.bookmyshow.com/sports/ पर आप केवल दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए टिकट बुक कर सकते हैं।

index

फ्रेंचाइजी की साइट पर भी बुक करा सकते हैं टिकट

कुछ आईपीएल फ्रेंचाइजी ने भी टिकट बुकिंग की सर्विस शुरू की है। www.ticketgenie.in पर केवल रॉयल चैलेंग बैंगलुरु और कोलकता नाइट राइडर्स की ही टिकटें मिलेंगी। इन साइट्स पर जब आप जाएंगे तो आप अपनी सीट की पोजिशनिंग और चार्ज देख सकते है। अलग-अलग मैच के हिसाब से टिकट के पैसे भी अलग-अलग हैं। ऑनलाइन के अलावा आईपीएल की टिकटें जहां मैच आयोजित हो रहा है उन शहरों में रिटेल आउटलेट्स पर भी उपलब्ध होगी। आप स्टेडियम जाकर भी वहां के बॉक्स ऑफिस से भी टिकट खरीद सकते हैं।

घर बैठे लेना है स्टेडियम जैसा मजा तो ये हैं 40 इंच वाले सस्ते LED TV

40 inch Led under 30,000

Untitled-3 (8)IndiaTV Paisa

Untitled-5 (6)IndiaTV Paisa

sansuiIndiaTV Paisa

Untitled-2 (12)IndiaTV Paisa

Untitled-1 (16)IndiaTV Paisa

51 दिनों में होंगे 60 मैच

आईपीएल 2016 में कुल 60 मैच होंगे जो 51 दिन तक चलेंगे। यह टूर्नामेंट देश के 10 शहरों में होगा जिनमें बंगलुरू, दिल्ली, मोहाली, पुणे, नागपुर, हैदराबाद, कोलकाता, राजकोट और रायपुर शामिल हैं।इस साल आईपीएल में दो नई टीम गुजरात लायन और राइजिंग पुणे सुपरजायंट शामिल है। जबकि दो टीम चैन्नई और राजस्थान पर बैन लगा हुआ है। आईपीएल 2016 में कुल 8 टीम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- खेल, मनोरंजन और बिजनेस का मेल है आईपीएल, करोड़ों रुपए का बना कारोबारी साम्राज्‍य

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement