Tuesday, April 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. ये है दुनिया का सबसे सस्‍ता प्‍लान, सिर्फ 4 रुपए में मिलेगा हाईस्‍पीड डेटा

ये है दुनिया का सबसे सस्‍ता प्‍लान, सिर्फ 4 रुपए में मिलेगा हाईस्‍पीड डेटा

बीएसएनएल ऐसा ही शानदार प्‍लान लेकर आई है जिसमें आप हाईस्‍पीड इंटरनेट डेटा मात्र 4 रुपए में हासिल कर सकते हैं। आइए जानते हैं बीएसएनएल के सबसे सस्‍ते प्‍लान के बारे में।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: July 24, 2018 13:19 IST
BSNL- India TV Paisa

BSNL

नई दिल्‍ली। कभी सोचा है कि 5 रुपए से भी कम में आप क्‍या खरीद सकते हैं तो आपके सामने किसी टॉफी-बिस्‍कुट के विकल्‍प ही आएगे। लेकिन यदि आपसे कहा जाए कि आप सिर्फ 4 रुपए में इंटरनेट यूज़ कर सकते हैं तो आपको शायद यकीन न हो। लेकिन यह बात 100 फीसदी सही है। क्‍योंकि सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ऐसा ही शानदार प्‍लान लेकर आई है जिसमें आप हाईस्‍पीड इंटरनेट डेटा मात्र 4 रुपए में हासिल कर सकते हैं। आइए जानते हैं बीएसएनएल के सबसे सस्‍ते प्‍लान के बारे में।  

आपको बता दें कि इस प्‍लान के बारे में जानकारी बीएसएनएल ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की है। इसके तहत आपको 20 एमबी डेटा प्रदान किया जाता है। इसके साथ ही आपको बता दें कि इसकी वैलिडिटी मात्र 1 दिन की है। यह प्‍लान उन यूजर्स के लिए है जो कि अपने फीचर फोन पर इंटरनेट का इस्‍तेमाल करते हैं। या फिर उन स्‍टूडेंट के लिए जिन्‍हें छोटी फाइल भेजने के लिए अचानक इंटरनेट की जरूरत पड़ती है। वैसे बता दें कि इस पैक की कीमत 4 रुपए है। वहीं कुछ सर्किल में इसकी कीमत 3 रुपए अधिक भी हो सकती है।

वैसे कम कीमत में बीएसएनएल का मात्र यही प्‍लान नहीं है।इसके अलावा कंपनी ने 7 रुपए में भी एक प्‍लान पेश किया है। जिसमें कंपनी 1 जीबी डेटा प्रदान करती है। हालांकि इसकी वैलि‍डिटी भी 1 दिन की ही है। वहीं सस्‍ते पैक की बात करें तो यहां पर बीएसएनएल 2 जीबी का भी एक छोटा पैक पेश कर रही है। जिसकी वैलिडिटी 1 दिन की है। इस पैक की कीमत 16 रुपए है। वहीं जियो के सबसे सस्‍ते पैक की बात करें तो यहां पर जियो का 19 रुपए का पैक है। जिसमें आपको 150 एमबी डेटा मिलता है। इसके सा‍थ ही आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इस कीमत पर वोडाफोन का 21 रुपए का पैक है। जिसमें आपको 1 घंटे के लिए अनलिमिटेड इंटरनेट यूज़ करने की सुविधा मिलती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement