Saturday, June 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. BSNL का नया धमाका, अब 187 रुपए के रिचार्ज पर रोमिंग में भी मिलेगी अनलिमिटेड कॉल की सुविधा

BSNL का नया धमाका, अब 187 रुपए के रिचार्ज पर रोमिंग में भी मिलेगी अनलिमिटेड कॉल की सुविधा

अब 187 रुपए से रिजार्च करवाने वाले BSNL के प्रीपेड ग्राहक रोमिंग के दौरान भी फ्री में अनलिमिटेड वॉयस कॉल का लाभ उठा सकेंगे।

Manish Mishra
Updated on: November 29, 2017 13:43 IST
BSNL का नया धमाका, अब 187 रुपए के रिचार्ज पर रोमिंग में भी मिलेगी अनलिमिटेड कॉल की सुविधा- India TV Paisa
BSNL का नया धमाका, अब 187 रुपए के रिचार्ज पर रोमिंग में भी मिलेगी अनलिमिटेड कॉल की सुविधा

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन के प्रीपेड प्‍लान से मुकाबला करने के लिए सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने भी कमर कस ली है। BSNL ने 187 रुपए के प्रीपेड प्‍लान में कुछ संशोधन किए हैं। इसके अनुसार, अब 187 रुपए से रिजार्च करवाने वाले BSNL के प्रीपेड ग्राहक रोमिंग के दौरान भी फ्री में अनलिमिटेड वॉयस कॉल का लाभ उठा सकेंगे। हालांकि, ये सु‍विधा सिर्फ उन्‍हीं जगहों पर मिलेगी जहां BSNL अपनी सेवाएं देती है। दिल्‍ली और मुंबई में BSNL की सर्विस नहीं है।

ये है BSNL के 187 रुपए वाले प्‍लान की खासियत

BSNL 187 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1GB 3G डाटा और कॉलर ट्यून की सुविधा देती है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। हालांकि, इस प्लान की कीमत अलग-अलग सर्किल के हिसाब से अलग भी हो सकती है।

इससे पहले एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए नया टैरिफ प्लान पेश किया था। जिसमें एयरटेल यूजर्स को 199 रुपए के रिचार्ज पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 1GB 4G/3G/2G डाटा मिलेगा। वहीं, दूसरी ओर रिलायंस जियो में 149 रुपए के रिचार्ज पर 2GB 4G डाटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा दे रही है। इन दोनों ही कंपनियों के प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

यह भी पढ़ें : एयरटेल ने सस्‍ता प्‍लान लॉन्‍च कर छेड़ा डाटा वार, सिर्फ 198 रुपए में दे रही है 28GB डाटा

यह भी पढ़ें : वोडाफोन ने जियो की दी कड़ी टक्‍कर, 199 रुपए में दे रही है अनलिमिटेड कॉल और 28GB डाटा

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement