Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. ब्याज मुफ्त लोन? Flipkart Wholesale किराना और रिटेल विक्रेताओं के लिए लाया खास क्रेडिट प्रोग्राम

ब्याज मुफ्त लोन? Flipkart Wholesale किराना और रिटेल विक्रेताओं के लिए लाया खास क्रेडिट प्रोग्राम

Flipkart Wholesale की एक नई ऋण योजना के तहत 14 दिन तक की ब्याज मुक्त अवधि के तहत 5,000 रुपये से दो लाख रुपये तक का ऋण दिया जाएगा।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: August 25, 2021 12:48 IST
ब्याज मुफ्त लोन? Flipkart Wholesale किराना और रिटेल विक्रेताओं के लिए लाई खास क्रेडिट प्रोग्राम- India TV Paisa
Photo:PTI

ब्याज मुफ्त लोन? Flipkart Wholesale किराना और रिटेल विक्रेताओं के लिए लाई खास क्रेडिट प्रोग्राम

नई दिल्ली. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (E-Commerce Company Flipkart) के डिजिटल बी2बी (बिजनेस टू बिजनेस) मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट होलसेल (Flipkart Wholesale) ने मंगलवार को एक नई ऋण योजना (new credit programme) की घोषणा की, जिससे किराना दुकानों को अपनी कार्यशील पूंजी जरूरतों (working capital requirements) को पूरा करने और अपना कारोबार बढ़ाने में मदद मिलेगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि फ्लिपकार्ट होलसेल (Flipkart Wholesale) की ऋण पेशकश में आईडीएफसी फर्स्ट बैंक (IDFC FIRST Bank) के साथ साझेदारी में 'ईजी क्रेडिट' (Easy Credit) शामिल है और यह देश में किराना की स्थानीय समस्याओं को हल करने के लिए की गई पहलों के अनुरूप है। इन नई पेशकशों के माध्यम से, किराना दुकानें आईडीएफसी फर्स्ट बैंक और अन्य वित्तीय प्रौद्योगिकी संस्थानों के साथ साझेदारी में एंड-टू-एंड डिजिटल ऑनबोर्डिंग के माध्यम से शून्य लागत पर ऋण हासिल कर सकते हैं।

योजना के तहत 14 दिन तक की ब्याज मुक्त अवधि के तहत 5,000 रुपये से दो लाख रुपये तक का ऋण दिया जाएगा।

फ्लिपकार्ट होलसेल के सीनियर वाइस प्रेजीडेंट और प्रमुख आदर्श मेनन ने कहा कि कंपनी का मुख्य लक्ष्य किराना और खुदरा विक्रेताओं के लिए कारोबार को आसान बनाना और उनकी वृद्धि के सफर को बढ़ावा देना है।

उन्होंने कहा, "हमारा मानना है कि हमारी नयी ऋण योजना उन स्थानीय चुनौतियों को हल करने के लिए तैयार की गयी है जिनका भारत में किराना दुकानें सामना करती हैं। इससे उन्हें अपने नकदी प्रवाह का प्रबंधन करने और हमारे मंच पर अपने खरीद के अनुभव को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी जिससे यह सुनिश्चित होगा कि पूरे बी2बी खुदरा पारिस्थितिकी तंत्र को डिजिटलीकरण के लाभ मिलें।" 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement