1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. HDFC बैंक ने IOC के साथ मिलकर लॉन्‍च किया को-ब्रांडेड फ्यूल क्रेडिट कार्ड, हर साल मिलेगा 50 लीटर ईंधन फ्री

HDFC बैंक ने IOC के साथ मिलकर लॉन्‍च किया को-ब्रांडेड फ्यूल क्रेडिट कार्ड, हर साल मिलेगा 50 लीटर ईंधन फ्री

उपभोक्ताओं को आईओसीएल के 27,000 से अधिक आउटलेट्स पर इस क्रेडिट कार्ड के जरिये भुगतान करने पर फ्यूल प्वाइंट्स के नाम से रिवार्ड प्वाइंट मिलेंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 25, 2019 17:35 IST
hdfc credit card- India TV Paisa

At an event organised in Chandigarh, the rewarding credit card was launched by Mr. Sujoy Chowdhury, ED, Punjab, HP and J&K, Mr. Parag Rao, Country Head, Payments Business and Marketing, Mr. Vigyan Kumar, ED (RS), Mr. Vineet Arora, Branch Banking Head  & Mr. Arif Khan, Chief  Digital Officer, NPCI.

नई दिल्‍ली। एचडीएफसी बैंक लिमिटेड और इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लि (आईओसीएल) ने बुधवार को नॉन-मेट्रो शहरों और छोटे नगरों के उपभोक्‍ताओं के लिए एक को-ब्रांडेड फ्यूल क्रेडिट कार्ड लॉन्‍च किया है। इंडियन ऑयल एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड उपभोक्‍ताओं को ईंधन उपभोग पर सबसे अधिक रिवार्ड प्‍वाइंट्स और लाभ प्रदान करेगा। यह कार्ड रूपे और वीजा दोनों प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध होगा।

एचडीएफसी बैंक के कंट्री हेड, पेमेंट्स बिजनेस एंड मार्केटिंग, पराग राव ने कहा कि उपभोक्‍ताओं को आईओसीएल के 27,000 से अधिक आउटलेट्स पर इस क्रेडिट कार्ड के जरिये भुगतान करने पर फ्यूल प्‍वाइंट्स के नाम से रिवार्ड प्‍वाइंट मिलेंगे। इसके अलावा किराना, बिल भुगतान व अन्‍य खरीदारी के लिए भी इस कार्ड से खर्च करने पर भी फ्यूल प्‍वाइंट्स मिलेंगे।

राव ने आगे बताया कि इस प्‍वाइंट्स को हर साल 50 लीटर तक ईंधन खरीदने के लिए भुनाया जा सकेगा। यह कार्ड भोपाल, लखनऊ, इंदौर, रांची, कोची, विशाखापट्नम, गुवाहाटी, नागपुर, शिलांग, वाराणसी और प‍ंजिम सहित कुल 135 शहरों में आज ही के दिन लॉन्‍च किया गया।

chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13