1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. खुशखबरी! इस बड़े बैंक ने अपने ग्राहकों को दिया दीपावली से पहले तोहफा, ऐसे उठाएं मौके का लाभ

खुशखबरी! इस बड़े बैंक ने अपने ग्राहकों को दिया दीपावली से पहले तोहफा, ऐसे उठाएं मौके का लाभ

एचडीएफसी बैंक ग्राहकों के बड़ी खुशखबरी है। बैंक ने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर्स की घोषणा की है। आप भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 05, 2021 18:07 IST
खुशखबरी! इस बड़े बैंक ने अपने ग्राहकों को दिया दीपावली से पहले तोहफा, ऐसे उठाएं मौके का लाभ- India TV Paisa
Photo:PTI

खुशखबरी! इस बड़े बैंक ने अपने ग्राहकों को दिया दीपावली से पहले तोहफा, ऐसे उठाएं मौके का लाभ

नई दिल्ली: एचडीएफसी बैंक ग्राहकों के बड़ी खुशखबरी है। बैंक ने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर्स की घोषणा की है। आप भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते है। एचडीएफसी बैंक ने मंगलवार को अपने फेस्टिव ट्रीट्स 3.0 अभियान की घोषणा की जो कार्ड, ऋण और आसान ईएमआई पर 10,000 से अधिक ऑफर प्रदान करेगा। बैंक ने कहा कि निजी क्षेत्र के ऋणदाता ने अपने ग्राहकों को उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जरूरतों के लिए विशेष रूप से बनाए गए सौदों का लाभ उठाने का अवसर प्रदान करने के लिए 100 से अधिक स्थानों पर 10,000 से अधिक व्यापारियों के साथ भागीदारी की है। 

एचडीएफसी बैंक द्वारा ग्राहकों को दिए जाने वाले लाभों में प्रीमियम मोबाइल फोन पर कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई, 22.5 प्रतिशत तक कैशबैक और इलेक्ट्रॉनिक्स और उपभोक्ता वस्तुओं जैसे वाशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर पर नो-कॉस्ट ईएमआई और तत्काल वितरण के साथ 10.25 प्रतिशत से शुरू होने वाले व्यक्तिगत ऋण शामिल हैं।

बैंक ने कहा कि ग्राहक 7.50 प्रतिशत से शून्य फोरक्लोज़र शुल्क और दोपहिया वाहन ऋण पर 100 प्रतिशत तक और ब्याज दरों पर चार प्रतिशत कम के साथ कार ऋण का लाभ उठा सकते हैं। एचडीएफसी बैंक ने बताया कि ट्रैक्टर ऋण पर 90 प्रतिशत तक का प्रसंस्करण शुल्क और वित्त पोषण और वाणिज्यिक वाहन ऋण पर प्रसंस्करण शुल्क पर 50 प्रतिशत की छूट है। इसमें कहा गया है कि ऋणदाता 75 लाख रुपये तक के संपार्श्विक-मुक्त व्यापार ऋण और प्रसंस्करण शुल्क पर 50 प्रतिशत की छूट दे रहा है।

ऋणदाता के ग्रुप हेड (पेमेंट्स, कंज्यूमर फाइनेंस, डिजिटल बैंकिंग और आईटी) पराग राव ने संवाददाताओं से कहा, "हम इस त्योहारी सीजन को और भी अधिक आनंदमय बनाने के लिए फेस्टिव ट्रीट 3.0 पेश करते हैं। हमारे पास 10,000 से अधिक ऑफर हैं जो ऑनलाइन, ऑफलाइन और हाइपरलोकल हैं।"

"क्रेडिट कार्ड पर हमारे ऑफ़र की रेंज केवल धमाकेदार वापसी के बारे में नहीं है। यह भारत की खपत की कहानी को बढ़ावा देने के बारे में है। हमें ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है क्योंकि भारत में एक क्रेडिट, डेबिट और प्रीपेड कार्ड पर लगभग एक-तिहाई खर्च होता है।" 

राव ने कहा कि अर्थव्यवस्था के खुलने से उपभोक्ता खर्च पिछले वर्षों की तुलना में और भी बेहतर होने की संभावना है। उपभोक्ताओं को विभिन्न ऑफर प्रदान करने के लिए बैंक ने ऐप्पल, अमेज़ॅन, शॉपर्स स्टॉप, एलजी, सैमसंग, सोनी, टाइटन और सेंट्रल समेत व्यापारियों के साथ साझेदारी की है।

Write a comment
bigg boss 15