Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. जियोफोन के लिए लॉन्‍च हुआ 99 रुपए नया रिचार्ज पैक, रोज मिलेगा अब इतना ज्‍यादा डाटा

जियोफोन के लिए लॉन्‍च हुआ 99 रुपए नया रिचार्ज पैक, रोज मिलेगा अब इतना ज्‍यादा डाटा

रिलायंस जियो इंफोकॉम ने अपने जियोफोन यूजर्स के लिए एक नया रिचार्ज पैक पेश किया है। इस नए पैक में यूजर्स को प्रतिदिन 500एमबी डाटा मिलेगा, इस पैक की कीमत मात्र 99 रुपए है और इसकी वैधता अवधि 28 दिनों की होगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 21, 2018 13:49 IST
jiophone 2- India TV Paisa
Photo:JIOPHONE 2

jiophone 2

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो इंफोकॉम ने अपने जियोफोन यूजर्स के लिए एक नया रिचार्ज पैक पेश किया है। इस नए पैक में यूजर्स को प्रतिदिन 500एमबी डाटा मिलेगा, इस पैक की कीमत मात्र 99 रुपए है और इसकी वैधता अवधि 28 दिनों की होगी। बाजार में जियोफोन के लिए 49 रुपए और 153 रुपए वाले रिचार्ज पैक पहले से ही मौजूद हैं।

99 रुपए वाले जियोफोन रिचार्ज पैक को नए जियोफोन मानसून हंगामा एक्‍सचेंज ऑफर के साथ लॉन्‍च किया गया है। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि 99 रुपए का जियाफोन रिचार्ज पैक यूजर्स के मासिक खर्च को लगभग आधा कर देगा। रिलांयस जियो ने इसके अलावा एक 594 रुपए का रिचार्ज पैक भी पेश किया है, जिसमें यूजर्स को 6 महीने की वैलेडिटी के साथ अनलिमिटेड डाटा और वॉइस कॉल की सुविधा मिलेगी।

रिलायंस जियोफोन का 99 रुपए वाला रिचार्ज पैक उन यूजर्स के लिए हैं, जिन्‍हें 49 रुपए वाले पैक में प्रति माह मिलने वाला एक जीबी डाटा कम लगता है और वे हर दिन पूरे 1जीबी डाटा की खपत भी नहीं कर पाते हैं। इसी प्रकार जियो के 153 रुपए वाले रिचार्ज पैक में यूजर्स को प्रतिदिन एक जीबी डाटा मिलता है। 99 रुपए वाले पैक में प्रतिदिन 500 एमबी डाटा के साथ 28 दिनों के लिए कुल 300 एसएमएस भी यूजर्स को दिए जा रहे हैं।

कंपनी ने अपने बयान में बताया कि उसके 594 रुपए वाले पैक की वैधता अवधि 6 महीने की है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ ही डाटा की सुविधा मिलेगी। इस पैम में यूजर्स को फ्री एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। आपको बता दें कि जियोफोन 2 के लिए मानसून एक्‍सचेंज हंगामा ऑफर की शुरुआत 20 जुलाई से हो चुकी है। इसमें ग्राहक अपने पुराने फीचर फोन को एक्‍सचेंज कर मात्र 501 रुपए में नया जियोफोन प्राप्‍त कर सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement