1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. Netflix StreamFest: दो दिनों के लिए मुफ्त हुआ नेटफ्लिक्‍स, जानिए कैसे उठा सकते हैं फायदा

Netflix StreamFest: दो दिनों के लिए Free हुआ नेटफ्लिक्‍स, जानिए कैसे उठा सकते हैं फायदा

अगर आप नेटफ्लिक्स के महंगे सब्सक्रिप्शन के चलते इसका फायदा नहीं उठा पा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 05, 2020 14:21 IST
Netflix- India TV Paisa
Photo:NETFLIX

Netflix

अगर आप नेटफ्लिक्स के महंगे सब्‍सक्रिप्‍शन के चलते इसका फायदा नहीं उठा पा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। नेटफ्लिक्‍स शनिवार एवं रविवार यानि 5 और 6 दिसंबर को मुफ्त है। यानि कि भारत में कोई भी व्यक्ति Netflix को मुफ्त में देख सकेगा। नेटफ्लिक्स पहली बार यह प्रयोग कर रहा है, और यह भारत के साथ शुरू हो रहा है।

Netflix StreamFest 5 दिसंबर को 12:01 बजे शुरू हो गया है, और यह 6 दिसंबर को 11:59 बजे शाम को समाप्त होगा। Netflix इस सप्ताह के अंत में भारत में उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त होगी। नेटफ्लिक्स यूजर्स सिर्फ एसडी फॉर्मेट में ही मूवी और शो का आनंद ले सकते है। वहीं एक यूजर को एक ही अकाउंट से स्‍ट्रीम करने की अनुमति होगी। आपको इसके लिए एक नेटफ्लिक्स खाता बनाना होगा, और आप ऐसा ब्राउज़र के माध्यम से या उसके एंड्रॉइड ऐप से कर सकते हैं।

एक बार आपके पास नेटफ्लिक्स खाता होने पर आप किसी भी डिवाइस से फिल्मों, टीवी शो और डॉक्‍यूमेंट्री को स्ट्रीम कर सकते हैं। नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट में बड़ी स्क्रीन के लिए कास्टिंग के लिए भी सपोर्ट मिलेगाा। नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट के लिए अपना ईमेल या फोन नंबर देकर प्रोफाइल सेट करने का विकल्प भी है।

नेटफ्लिक्स स्ट्रीमफेस्ट के दौरान आपके पास नेटफ्लिक्स की सभी सुविधाओं तक पहुंच होगी, जैसे कि प्रोफाइल बनाना, पैरेंटल कंट्रोल, सूची बनाना और यहां तक कि फिल्में और शो डाउनलोड करना भी शामिल है। नेटफ्लिक्स केवल दो दिनों के लिए मुफ्त होगा इसलिए सुनिश्चित करें कि आप उस फिल्म या टीवी शो को देखने का अवसर हड़प लेते हैं जिसका आप इंतजार कर रहे हैं।

Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X