1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. Jio ने दिवाली पर पेश किया ऑल इन वन प्‍लान, 75 रुपए में मिलेगा 3GB डाटा और 500 मिनट IUC कॉलिंग

Jio ने दिवाली पर पेश किया ऑल इन वन प्‍लान, 75 रुपए में मिलेगा 3GB डाटा और 500 मिनट IUC कॉलिंग

कंपनी ने कहा कि जियोफोन के नए प्लान उपभोक्ताओं को आसानी से समझ में आने वाले प्लान हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 25, 2019 16:47 IST
Reliance jio launched all in one plans for JioPhone users - India TV Paisa
Photo:RELIANCE JIO LAUNCHED ALL

Reliance jio launched all in one plans for JioPhone users

नई दिल्‍ली। मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने शुक्रवार को अपने जियोफोन ग्राहकों के लिए भी ऑल-इन-वन प्‍लान को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इस प्‍लान में डाटा के साथ रिलायंस जियो ने आईयूसी कॉलिंग को भी बंडल कर दिया है। इससे पहले कंपनी ने आईयूसी पर मचे घमासान के बीच अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए भी इसी प्रकार के ऑल-इन-वन प्‍लान कुछ दिन पहले ही पेश किए थे।

रिलायंस जियो के एक प्रवक्‍ता ने कहा कि हमने जियोफोन की बुकिंग अक्‍टूबर 2017 में शुरू की थी। दो साल में इसे ग्राहकों की संख्‍या 7 करोड़ के ऊपर हो गई है। नया प्‍लान उनकी सुविधा के लिए पेश किया गया है। नया प्‍लान आने के बाद भी हमारे पुराने प्‍लान भी जारी रहेंगे।

Jio Plan

कंपनी ने कहा कि जियोफोन के नए प्‍लान उपभोक्‍ताओं को आसानी से समझ में आने वाले प्‍लान हैं। अनलिमिटेड वॉयस और डाटा के लिए रिलायंस जियो ने एक 75 रुपए वाला प्‍लान पेश किया है। इस प्‍लान में 500 मिनट आईयूसी कॉलिंग के साथ 3जीबी डाटा मिलेगा। जियोफोन से जियो नेटवर्क पर कॉलिंग पहले की तरह ही नि:शुल्‍क रहेगी।

इसके अलावा जियोफोन ग्राहकों के लिए खासतौर पर बने तीन और ऑल-इन-वन प्‍लान भी कंपनी ने पेश किए हैं। इनकी कीमत 125 रुपए, 155 रुपए और 185 रुपए है। सभी प्‍लान में जियो से जियो कॉलिंग तो फ्री रहेगी ही साथ ही 500 मिनट आईयूसी कॉलिंग भी मिलेगी। सभी प्‍लान की अवधि 28 दिन की है। कंपनी ने कहा कि ग्राहक केवल 30 रुपए अतिरिक्‍त देकर अपने डाटा को दोगुना कर सकते हैं।

Write a comment
bigg-boss-13