1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. SBI दे रहा है खरीदारी पर 50% तक का डिस्काउंट, ऐसे उठाएं ऑफर का फायदा

SBI दे रहा है खरीदारी पर 50% तक का डिस्काउंट, ऐसे उठाएं ऑफर का फायदा

देश का सबसे बड़े बैंक SBI(स्टेट बैंक ऑफ इंडिया) साल का सबसे बड़ा ऑफर लेकर आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 03, 2021 15:47 IST
SBI- India TV Paisa

SBI

नई दिल्‍ली। देश का सबसे बड़े बैंक SBI(स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया) साल का सबसे बड़ा ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत बैंक (State Bank Of India) खरीदारी पर 50% तक का डिस्काउंट दे रही है। यह ऑफर कंपनी के मोबाइल एप योनो  (YONO) पर मिल रहा है। दरअसल कंपनी 4 फरवरी से शुरू होकर 7 फरवरी तक योनो यूजर्स के लिए YONO Super Saving Days स्कीम लेकर आई है। इसके तहत कंपनी 100 से अधिक कंपनियों के प्रोडक्ट पर भारी भरकम डिस्काउंट दे रही है। ऑफर का फायदा उठाने के लिए सबसे जरूरी है कि ग्राहक को योनो एप के माध्यम से ही पेमेंट करना होगा। 

क्या है ऑफर में

YONO Super Saving Daysऑफर में बैंक ट्रैवल, हॉस्पिटैलिटी, इलेक्ट्रॉनिक्स, फर्निचर से जुड़ी कंपनियों का प्रोडक्ट के अलावा अमेजन से खरीद पर भी छूट दे रहा है। योनो के ये ऑफर में Samsung, OYO, Yatra समेत कई बड़ी कंपनियां शामिल हैं। YONO Super Saving Days में सबसे बड़ा ऑफर ओयो के साथ है। ओयो के होटल बुकिंग पर 50 फीसद तक की छूट मिल सकती है। सैमसंग मोबाइल और टैबलेट पर 15 फीसद की छूट मिलेगी। यात्रा डॉट कॉम के जरिये फ्लाइट बुकिंग करने पर 10 फीसद की छूट मिलेगी। ग्राहक पेपरफ्राई से फर्निचर खरीदने पर 7 फीसद की अतिरिक्त छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा अमेजन से चुनिंदा कैटेगरी की खरीदारी पर 20 फीसद तक कैशबैक मिलेगा।

एसबीआई के एमडी (रिटेल एंड डिजिटल बैंकिंग) सीएस सेट्टी ने कहा कि इस शॉपिंग कार्निवाल को योनो यूजर्स के लिए ही डिजाइन किया गया है। योनो सुपर सेविंग डेज के तहत ग्राहकों को खरीदारी पर अच्छे ऑफर और छूट मिलेगी।

कैसे प्रयोग करें योनो एप

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की योनो एक एक मल्टीपर्पज एप है। इससे आप अपने एसबीआई बैंक खाते को प्रबंधित कर सकते हैं। आपको योनो एप का प्रयोग करने के लिए प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर से इस एप को डाउनलोड करना होगा। इसके बाद आपको अपने ऑनलाइन बैंकिंग के यूजर आईडी पासवर्ड की मदद से या फिर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर ओटीपी की मदद से लाॅगइन करना होगा। इसके बाद आप इस एप के जरिए खरीदारी कर सकते हैं। इसके अलावा इस एप से आप बैंक के दूसरे काम जैसे एफडी या आरडी  भी खोल सकते हैं। 

Write a comment