Wednesday, May 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. खुशखबरी: ऑनलाइन शॉपिंग पर मिल रहा 50 प्रतिशत तक भारी डिस्काउंट, SBI YONO के ग्राहक ध्यान दें

खुशखबरी: ऑनलाइन शॉपिंग पर मिल रहा 50 प्रतिशत तक भारी डिस्काउंट, SBI YONO के ग्राहक ध्यान दें

अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आपका जमकर फायदा हो सकता है। देश के सबसे बड़े सरकारी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) नया ऑफर लेकर आया है।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: February 05, 2021 23:59 IST
SBI yono super saving days up to 50 percent discount Amazon...- India TV Paisa
Photo:PIXABAY

SBI yono super saving days up to 50 percent discount Amazon Samsung Yatra OYO Online Shopping

अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो आपका जमकर फायदा हो सकता है। देश के सबसे बड़े सरकारी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) नया ऑफर लेकर आया है। एसबीआई अपने ग्राहकों को बड़ा ऑफर दे रहा है। एसबीआई के योनो ऐप से आप 50 प्रतिशत तक का भारी डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं। दरअसल, एसबीआई ने अपने यूनिक शॉपिंग कॉर्निवाल योनो सुपर सेविंग डेज का ऐलान किया है। जिसमें आप अमेजन, सैमसंग, यात्रा, ओयो और पेपरफाई जैसे बड़े ब्रांड में शॉपिंग करके 50 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं। इसकी जानकारी एसबीआई ने अपने ट्वीटर हैंडल (@TheOfficialSBI) से ट्वीट करके दी है। 

YONO Super Saving Days

Image Source : @THEOFFICIALSBI
YONO Super Saving Days

आपको बता दें कि, आप इस बड़े ऑफर का लाभ केवल 4 से 7 फरवरी 2021 तक ही उठा पाएंगे। एसबीआई योनो के 3.45 करोड़ यूजर्स को शॉपिंग पर 50 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा। इसमें यूजर्स को इलेक्ट्रॉनिक्स, फर्निचर, ट्रैवल, हॉस्पिटैलिटी, अमेजन पर आनलाइन शॉपिंग समेत कई कैटेगरी में छूट मिलेगी।

शॉपिंग पर 50 फीसदी तक की बंपर छूट 

यदि आप एसबीआई के बैंकिंग एंड लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म योनो के यूजर हैं, तो आपको बंपर डिस्काउंट पर खरीदारी करने का मौका मिलने जा रहा है। योनो सुपर सेविंग डेज के 4 फरवरी से 7 फरवरी तक चलने वाले इस कॉर्निवाल में अलग-अलग कैटेगरी में शॉपिंग पर 50 फीसदी तक की बंपर छूट मिल रही है। योनो से इसके लिए अमेजन, ओयो, पेपरफाई, सैमसंग और यात्रा समेत टॉप मर्चेंट से भागीदारी की है। फिलहाल 100 से अधिक मर्चेंट ने योनो के साथ भागीदारी की है। अगर आपका भी खरीदारी करने का मन है तो योनो सुपर सेविंग डेज के तहत यूजर्स को शानदार ऑफर इलेक्ट्रॉनिक्स, फर्निचर, ट्रैवल, हॉस्टिपटलिटी, अमेजन पर आनलाइन शॉपिंग समेत अन्य कई कैटेगरी में मिलेगा। 

होटल बुकिंग पर मिलेगी 50 प्रतिशत छूट

योनो सुपर सेविंग डेज में ग्राहकों को ओयो के साथ होटल बुकिंग पर 50 फीसदी तक की छूट मिल रही है। वहीं, यात्रा डॉट कॉम के साथ फ्लाइट बुकिंग पर 10 फीसदी की छूट मिल रही है। इसके अलावा, सैमसंग मोबाइल, टैबलेट और वॉचेज पर 15 फीसदी की छूट मिल रही है। इसके साथ ही अन्य एक्सक्लूसिव फायदा भी मिल रहा है। वहीं, योनो यूजर्स को पेपरफ्राई से फर्निचर खरीदने पर 7 फीसदी अतिरिक्त छूट और अमेजन से चुनिंदा कैटेगरी की खरीदारी पर 20 फीसदी तक कैशबैक मिल रहा है।

योनो को 3 साल में 7.4 करोड़ डाउनलोड

योनो सुपर सेविंग डेज के तहत ग्राहकों को अपनी जरूरत की खरीदारी अच्छे ऑफर और छूट के साथ करने का मौका मिल रहा है। इस शॉपिंग कार्निवाल को विशेष रूप से योनो यूजर्स के लिए ही डिजाइन किया गया है। बता दें कि, सिर्फ 3 साल में योनो ऐप को 7.4 करोड़ लोगों ने डाउनलोड किया है और 3.45 करोड़ से अधिक रजिस्टर्ड यूजर हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement