1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. 2999 रुपये में ऐसे बुक करें पूरा थिएटर, ऑन-डिमांड देखें कोई भी फिल्म

2999 रुपये में ऐसे बुक करें पूरा थिएटर, ऑन-डिमांड देखें कोई भी फिल्म

कोरोना वायरस के कारण करीब सात महीनों तक बंद रहने के बाद सिनेमाघर अब धीरे-धीरे खुल रहे हैं। सख्त दिशा-निर्देशों के बीच सिनेमाघरों में फिल्म देखने का तरीका भी बदल गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 31, 2020 13:34 IST
2999 रुपये में ऐसे बुक करें पूरा थिएटर, ऑन-डिमांड देखें कोई भी फिल्म- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

2999 रुपये में ऐसे बुक करें पूरा थिएटर, ऑन-डिमांड देखें कोई भी फिल्म

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण करीब सात महीनों तक बंद रहने के बाद सिनेमाघर अब धीरे-धीरे खुल रहे हैं। सख्त दिशा-निर्देशों के बीच सिनेमाघरों में फिल्म देखने का तरीका भी बदल गया है। सिनेमाघरों के अंदर सैनिटाइजेशन, स्वच्छता और सामाजिक दूरी जैसे नियमों का कड़ाई से पालन किया जा रहा है लेकिन इसके बाद भी दर्शक सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच रहे हैं। ऐसी स्थिति में सिनेमाघर के मालिक भी दर्शकों को फिल्म थिएटर तक लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। Inox मूवीज ने अपने ग्राहकों को थिएटर में वापस लाने के लिए एक आकर्शक पेशकश की घोषणा की है।

क्या है Inox मूवीज का ऑफर?

Inox मूवीज ने अपनी निजी स्क्रीनिंग शुरू कर दी है। इसके लिए Inox मूवीज ने एक ऑफर लॉन्च किया है, जिसके तहत कोई भी निजी थिएटर बुक कर सकता है। पूरे थिएटर को केवल 2999 रुपये में बुक किया जा सकता है। पूरा थिएटर बुक करने वाला अपने दोस्तों और परिवार के साथ फिल्म का आनंद ले सकता है। इस ऑफिर के तहत कम से कम दो लोगों का थिएटर में आना अनिवार्य है जबकि अधिकतम संख्या थिएटर की पूरी क्षमता का 50 प्रतिशत होगी।

ऑन-डिमांड फिल्म देखने का मौका

दिलचस्प बात यह है कि दर्शक इस बुकिंग को अपने समय और दिन के अनुसार रख सकते हैं। उन्हें तय करना होगा कि नई फिल्म देखनी है या पुरानी। Inox मूवीज के ट्वीट के अनुसार, आप निजी स्क्रीनिंग बुक करके अपने विशेष अवसरों का जश्न मना सकते हैं। Inox का दावा है कि यह पूरी तरह से सुरक्षित होगा। कंपनी के मुताबिक, निजी स्क्रीनिंग की सुविधा देश भर में मौजूद Inox के हर थिएटर में उपलब्ध होगी।

कैसे बुक करें पूरा सिनेमाघर?

बुकिंग के लिए कंपनी को tickets@inoxmovies.com पर एक मेल भेजना होगा। निजी स्क्रीनिंग के बारे में पूरी जानकारी इस मेल में देनी होगी। जैसे आप फिल्म कब देखना चाहते हैं, कौन देखना चाहता है और कितने लोग देखेंगे। कंपनी आपके मन के अनुसार सभी अरेंजमेंट करेगी। इस ऑफर से दर्शकों को आकर्षित करने में कंपनी को मदद मिलेगी और दर्शकों को भी उनकी सुरक्षा की चिंता नहीं होगी।

15 अक्टूबर से खुले सिनेमाघर

गौरतलब है कि कुछ प्रतिबंधों के साथ सिनेमाघरों को 15 अक्टूबर से खोलने की अनुमति दी गई थी। सिनेमाघर, थिएटर, मल्टीप्लेक्स 50 प्रतिशत तक की बैठने की क्षमता के साथ खोले जा सकते हैं। सिनेमा हॉल के अंदर सामाजिक दूरी के लिए सीटें चिह्नित की गईं हैं। हालांकि, सिनेमा हॉल के अंदर फिल्म देखने वालों की संख्या कम है।

Write a comment