Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Taj और ITC जैसे होटल्स में फ्री में ठहरना चाहते हैं तो ये Credit Card आएंगे आपके काम

Taj और ITC जैसे होटल्स में फ्री में ठहरना चाहते हैं तो ये Credit Card आएंगे आपके काम

SBI, HSBC और Citi की ओर से ऐसे कई क्रेडिट ऑफर किए जाते हैं, जिन पर आप ताज और आईटीसी जैसे लक्जरी होटल में बुकिंग पर छूट प्राप्त कर सकते हैं।

Abhinav Shalya Edited By: Abhinav Shalya
Published on: January 11, 2024 22:07 IST
क्रेडिट कार्ड - India TV Paisa
Photo:FILE क्रेडिट कार्ड

क्रेडिट कार्ड्स पर कंपनियों की ओर से कई तरह के ऑफर दिए जाते हैं, जिनका फायदा उठाकर आप लक्जरी होटल्स में रुकने से फ्री में एयर ट्रैवल तक के अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। आज हम अपने इस आर्टिकल में उन क्रेडिट कार्ड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें आपको लक्जरी होटल्स में ठहरने के गिफ्ट वाउचर के साथ कई अन्य फायदे दिए जाते हैं। 

एचएसबीसी प्रीमियर मेटल क्रेडिट कार्ड 

एचएसबीसी प्रीमियर मेटल क्रेडिट कार्ड में कई तरह की सुविधाएं ग्राहकों को दी जाती हैं। इसमें आपको वेलकम ऑफर के तहत ताज एपीक्यूर मेंमरशिप मिलती है। इसके साथ ही 12000 की वैल्यू का ताज एक्सपीरियंस गिफ्ट कार्ड भी दिया जाता है। इस कार्ड से बुकमायशो से टिकट बुक करने पर एक के साथ एक टिकट फ्री मिलती है। वहीं, आपको अनलिमिटेड एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस भी इसमें मिलता है। इस कार्ड की ज्वाइनिंग फीस 12,000 है। वहीं, एनुअल फीस 20,000 रुपये है। 

सिटी प्रेसटीज क्रेडिट कार्ड 

सिटी प्रेसटीज क्रेडिट कार्ड में एनुअल बेनिफिट के तहत ताज ग्रुप और आईटीसी होटल में रुकने पर 10,000 रुपये का फायदा दिया जाता है। अगर आप इस कार्ड से लगातार चार दिनों की बुकिंग करते हैं तो आपको एक दिन का कंप्लीमेंट्री स्टे मिलता है। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड लाउंज एक्सेस का फायदा भी इसमें मिलता है।

एसबीआई ऑरम क्रेडिट कार्ड

एसबीआई ऑरम क्रेडिट कार्ड में भी कई तरह के बेनिफिट्स ग्राहकों को दिए जाते हैं। इस कार्ड की मेंमरशिप के साथ आपको अमेजन प्राइम, डिस्कवरी प्लस के साथ लेंसकार्ट गोल्ड का सब्लक्रिप्शन आपको मिलता है। इसमें 40,000 रिवॉर्ड प्वाइंच ज्वाइनिंग बेनिफिट के रूप में मिलते हैं, जिनकी वैल्यू करीब 10,000 रुपये है। इसमें एक वर्ष में 10 लाख रुपये खर्च करने पर 10,000 तक का ताज वाउचर मिलता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement