Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Indigo और Go First पर मिल रही हैं साल की सबसे सस्ती टिकटें, सिर्फ 6139 में पाएं इंटरनेशनल फ्लाइट का मौका

Indigo और Go First पर मिल रही हैं साल की सबसे सस्ती टिकटें, सिर्फ 6139 में पाएं इंटरनेशनल फ्लाइट का मौका

यात्री 12 मार्च से 30 सितंबर, 2023 की यात्रा कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 24 फरवरी तक टिकट बुक कराना होगा।

Sachin Chaturvedi Written By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: February 24, 2023 12:03 IST
Indigo and Go First offer- India TV Paisa
Photo:FILE Indigo and Go First offer

क्या आप इस वर्ष घूमने फिरने की योजना बना रहे हैं? आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप इस साल सितंबर तक सस्ते में हवाई सफर करने का मौका मिल रहा है। देश की दो प्रमुख एयरलाइंस गो फ़र्स्ट और इंडिगोयात्रियों के लिए पॉकेट-फ्रेंडली फ्लाइट टिकट लेकर आई हैं। इन ऑफर के साथ आपको 1200 रुपये से भी कम में घरेलू और करीब 6100 रुपये में इंटरनेशनल फ्लाइट का टिक मिल रहा है। इस ऑफर में आप मार्च से सितंबर तक के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। ऐसे में यदि आप गर्मी में वेकेशन प्लान कर रहे हैं तो यह आपके लिए सोने पर सुहागा हो सकता है। 

क्या है गो फ़र्स्ट का ऑफर 

भारत में सस्ती हवाई यात्रा उपलब्ध कराने वाली बजट एयरलाइंस कंपनी गो फ़र्स्ट ने इस साल की सब्से सस्ती टिकटों का ऑफर पेश किया है। कंपनी ने इसे #FabFebSale ऑफर का नाम दिया है। इसके तहत Go First घरेलू उड़ानों का ऑफर मात्र 1,199 रुपये से शुरू कर रहा है, वहीं आप सिर्फ 6,139 में इंटरनेशनल फ्लाइट भी बुक कर सकते हैं। इसके तहत यात्री 12 मार्च से 30 सितंबर, 2023 की यात्रा कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 24 फरवरी तक टिकट बुक कराना होगा। 

ये हैं नियम व शर्तें: सेल पीरियड के दौरान फ्लाइट टिकट बुक करने के लिए कुछ नियम और शर्तें हैं। कैरियर ने कहा कि नो-शो के मामले में कोई रिफंड नहीं दिया जाएगा, और आगे किसी छूट की अनुमति नहीं है। कैंसिलेशन के मानक नियम और शर्तें लागू होंगी। सीटें बुकिंग के समय उपलब्धता और पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध हैं। 

इंडिगो का ये है ऑफर 

दूसरी ओर, इंडिगो इस साल 13 मार्च से 13 अक्टूबर की यात्रा अवधि के लिए 2,093 रुपये से शुरू होने वाली घरेलू उड़ान टिकट की पेशकश कर रही है। इसके लिए लोग 25 फरवरी, 2023 तक रियायती कीमतों पर अपने टिकट बुक कर सकते हैं। कंपनी के अनुसार इस ऑफर में घरेलू किराया 2,093 रुपये से शुरू होता है। 

ऑफर की नियम व शर्तें 

इस ऑफर में इंडिगो ने कुछ नियम और शर्तें भी लागू की हैं, जिसमें ऑफर केवल इंडिगो के घरेलू नेटवर्क पर विभिन्न क्षेत्रों में नॉन-स्टॉप उड़ानों पर ही मान्य है। इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशन के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है। यात्रा कार्यक्रम में परिवर्तन लागू परिवर्तन शुल्क और किराए के अंतर का भुगतान करके किया जा सकता है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement