Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. सिर्फ 149 रुपये के रिचार्ज में पाये 15 OTT फ्री, जानें इस शानदार ऑफर के बारे में

सिर्फ 149 रुपये के रिचार्ज में पाये 15 OTT फ्री, जानें इस शानदार ऑफर के बारे में

इन दिनों टेलीकॉम कंपनियां विभिन्न ऑफर ग्राहकों के लिए पेश कर रही है, जहां आप इस दौरान रिचार्ज करके बेहतर फायदे उठा सकते हैं। आइये जानते हैं इसके बारे में विस्तृत से।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: February 18, 2023 18:14 IST
Know about to airtel 149 recharge plan- India TV Paisa
Photo:CANVA मोबाइल रिचार्ज के साथ पाएं OTT सब्सक्रिप्शन

भारत में टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिये विभिन्न तरह के ऑफर पेश करती रहती है, वहीं इन ऑफर में रिचार्ज करने पर विभिन्न फायदे ग्राहकों को दिये जाते हैं। दूसरी ओर आप OTT प्लेटफॉर्म के शौकीन है और ऐसे रिचार्ज प्लान की खोज कर रहें हैं, जिसमें आपको मोबाइल रिचार्ज के साथ-साथ फ्री OTT सब्सक्रिप्शन की सौगात मिल जाये, तो आप सही जगह पर हैं। आज हम आपको एयरटेल के ऐसे ही खास प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहें हैं, जिसमें आप मात्र 149 रुपये में 15 OTT का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। 

क्या है एयरटेल का 149 रुपये वाला प्लान

जानकारी के अनुसार एयरटेल जिन प्लान्स के साथ OTT का सब्सक्रिप्शन देती है, वह प्लान 399 रुपये से शुरू होते है। वहीं अगर आपको डेटा की ज्यादा आवश्यकता नहीं है तो आप एयरटेल के 149 रुपये वाले प्लान को अपना सकते हैं, क्योंकि इसमें 15 OTT का सब्सक्रिप्शन आपको मिल जाता है। 

ये हैं 149 प्लान के खास लाभ

बता दें कि इस प्लान को लेने पर आपको Airtel Xstream सहित 15 OTT का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है, वहीं इन 15 OTT में Sony Liv, Hoichoi, Lions gate Play आदि जैसे दर्जनों OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन आपको मिल जाता है। वहीं इस तरह से आप सस्ते प्लान का फायदा उठा करके OTT देखने का शौक एयरटेल के इस प्लान से कर सकते हैं। 

149 रुपये वाले प्लान की यह है वैलिडिटी, यह प्लान्स भी हैं मौजूद

बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी आपके एयरटेल सिम में मौजूद प्लान के जितनी होती है, इसके साथ ही इस प्लान के जरिये एयरटेल 1GB डेटा की अतिरिक्त पेशकश ग्राहकों के लिये करता है। दूसरी ओर अगर आप OTT के ऐसे ही फायदे एयरटेल की सिम में चाहते हैं तो आप 148 रुपये और 155 रुपये वाले प्लान को भी ले सकते हैं, वहीं एयरटेल इन प्लान्स के जरिये भी OTT सब्सक्रिप्शन का फायदा अपने ग्राहकों को देता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement