Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. मेरा पैसा
  4. Diwali Offers: इस बैंक के Credit Card पर मिल रहे ताबड़तोड़ छूट, जानिए कैसे आपको होगा फायदा?

Diwali Offers: इस बैंक के Credit Card पर मिल रहे ताबड़तोड़ छूट, जानिए कैसे आपको होगा फायदा?

Diwali Offers: इस बार की दिवाली आपके लिए खुशियों की दिवाली होने जा रही है, क्योंकि आपको ढेर सारे ऑफर मिलने जा रहे हैं। इस त्योहार आप अपने सपनों की खरीददारी धूम-धाम से कर सकते हैं।

India TV Business Desk Edited By: India TV Business Desk
Updated on: October 10, 2022 13:30 IST
इस बैंक के Credit Card  पर मिल...- India TV Paisa
Photo:INDIA TV इस बैंक के Credit Card पर मिल रहे ताबड़तोड़ छूट

Highlights

  • रिलायंस ट्रेंड्स पर 5% की तत्काल छूट
  • मैक्स और पैंटालून स्टोर पर क्रमशः 10% और 5% तक का कैशबैक
  • एलजी के प्रोडक्ट पर 22.5% तक का कैशबैक

Diwali Offers: इस दिवाली धन की कमी आपके खुशियों पर रोक नहीं लगा पाएगी। क्योंकि SBI Credit Card आपके लिए शानदार ऑफर लेकर आया है, जिससे आप अपनी जरूरत की सभी चीजें खरीद सकते हैं और आसान EMI के किस्त में भुगतान कर सकते हैं। इस ऑफर का लाभ कैसे उठाया जा सकता है। चलिए जानने की कोशिश करते हैं। 

Credit Card से कैसे उठाएं फायदा?

  1. यह आपके पारंपरिक स्वरूप के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध होने का समय है। मैक्स और पैंटालून स्टोर पर क्रमशः 10% और 5% कैशबैक प्राप्त करें। इस दौरान रिलायंस ट्रेंड्स स्थानों पर 5% तत्काल छूट का लाभ भी उठा सकते हैं।
  2. रुपये के फ्लैट कैशबैक के साथ टीबीजेड से आभूषण प्राप्त करें। 2,500 से 5,000 रुपये तक का शानदार छूट का भी आनंद उठा सकते हैं। 
  3. हीरो मोटोकॉर्प पर 5% कैशबैक के साथ दिवाली मनाने के लिए अपना मनचाहा वाहन घर लाएं। केवल कम से कम नौ महीने के ईएमआई लेनदेन के लिए यह ऑफर मान्य किया गया है।
  4. किसी भी ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स से रेफ्रिजरेटर, एसी या टीवी खरीदने पर 15% कैशबैक की तुलना में एलजी के प्रोडक्ट पर 22.5% तक का कैशबैक प्राप्त करने का बेहतरीन मौका मिल रहा है। Whirlpool जहां 12% तक कैशबैक दे रहा है, तो वहीं lloyd 17.5% तक कैशबैक प्रदान करता है।
  5. आईएफबी, पैनासोनिक और वोल्टास प्रत्येक 10% तक कैशबैक प्रदान करते हैं, जबकि गोदरेज एप्लायंसेज, हायर और सोनी 20% तक की पेशकश कर रहे हैं। ब्लू स्टार होम्स पर 5% तक का कैशबैक ऑफर भी उपलब्ध है।
  6. अपने सपनों का स्मार्टफोन प्राप्त करें क्योंकि वीवो और ओप्पो दोनों छह महीने या उससे अधिक समय तक चलने वाले ईएमआई लेनदेन पर क्रमशः 8,000 और 10% तक का कैशबैक प्रदान करते हैं।

इन कंपनियों के प्रोडक्ट्स पर मिल रहे छूट

Flipkart, Amazon, Lifestyle, Myntra, Kalyan Jewellers, Titan, Prestige, Bata, Dominos, Hamleys, और अन्य जैसी प्रसिद्ध कंपनियों के ई-गिफ्ट कार्ड पर 25% तक की छूट का लाभ उठाने का मौका मिल रहा है। वीएलसीसी के साथ अपनी त्वचा को दिवाली की चमक के लिए तैयार करें और साथ ही कुछ वस्तुओं पर 5% कैशबैक प्राप्त करें। केवल कम से कम छह महीने के कार्यकाल वाले ईएमआई लेनदेन के लिए यह छूट मान्य होगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Personal Finance News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement