Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. मेरा पैसा
  4. IRCTC Package: दिसंबर में अंडमान घूमने का जबरदस्त मौका, 5 रात-6 दिन फुल मस्ती करने का आया पैकेज, जानें खर्च

IRCTC Package: दिसंबर में अंडमान घूमने का जबरदस्त मौका, 5 रात-6 दिन फुल मस्ती करने का आया पैकेज, जानें खर्च

यह टूर (IRCTC Andman tour package 2023) पैकेज 12 दिसंबर 2023 और 15 जनवरी 2024 के लिए बुक कर सकते हैं। सफर की शुरुआत के दिन फ्लाइट डिपार्चर होने के समय से कम से कम 3 घंटे पहले दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचना होगा।

Sourabha Suman Written By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: November 06, 2023 8:13 IST
यह पैकेज सिंगल, डबल और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी में बुक किया जा सकता है। - India TV Paisa
Photo:FILE यह पैकेज सिंगल, डबल और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी में बुक किया जा सकता है।

सर्दियों में घूमने जाने की प्लानिंग आप अभी से कर सकते हैं। आईआरसीटीसी (IRCTC) एक स्पेशल हॉलिडे पैकेज AMAZING ANDAMAN EX DELHI लेकर आया है जिसमें आप दिल्ली से अंडमान घूमने जा सकते हैं। इस पैकेज के तहत आप 5 रात और 6 दिन तक अंडमान (Andman tour package) में अपनी छुट्टियां बिता सकते हैं। दिल्ली की सर्दी से निकलकर कुछ दिनों के लिए अंडमान को एक्सप्लोर करने का ये अच्छा मौका है। यह टूर (IRCTC Andman tour package 2023) पैकेज 12 दिसंबर 2023 और 15 जनवरी 2024 के लिए बुक कर सकते हैं।

कहां-कहां घूम सकेंगे

खबर के मुताबिक, हॉलिडे पैकेज AMAZING ANDAMAN EX DELHI के तहत अंडमान में आप पोर्ट ब्लेयर, हैवलॉक, नील, नेताजी सुभाष चंद्र बोस द्वीप (रॉस द्वीप) रोज और नॉर्थ बे आईलैंड लोकेशन पर घूम सकेंगे। पैकेज के तहत आपका सफर दिल्ली से फ्लाइट के जरिये शुरू होगा। दिल्ली से पोर्ट ब्लेयर के लिए फ्लाइट रवाना होगी। आपके सफर का समापन दिल्ली में होगा। इस पैकेज (IRCTC Andman tour package 2023)के तहत आईआरसीटीसी (IRCTC) की तरफ से लिए जाने वाले चार्ज में फ्लाइट का किराया, होटल, खाना, फेरी टिकट, ट्रैवल इंश्योरेंस और कैब सहित अन्य सुविधाएं शामिल होगी।

कॉस्ट और बुकिंग

आईआरसीटीसी (IRCTC) के इस पैकेज के लिए प्रति व्यक्ति शुरुआती कॉस्ट 70990 रुपये है। इस पैकेज की बुकिंग आप आईआरसीटीसी की टूरिज्म पोर्टल https://www.irctctourism.com/ पर विजिट कर भी कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी के ऑफिस काउंटर पर भी जाकर कर सकते हैं। यहां ध्यान रहे कि अगर आपके साथ 0 से 2 साल तक का बच्चा है तो इसका किराया भी बुकिंग के समय कैश में जमा करना होगा। यह पैकेज सिंगल, डबल और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी में बुक किया जा सकता है। यह पैकेज 30 लोगों की बुकिंग के लिए है।

3 घंटे पहले पहुंचना होगा एयरपोर्ट

सफर की शुरुआत के दिन फ्लाइट डिपार्चर होने के समय से आपको कम से कम 3 घंटे पहले दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचना होगा।  कृपया एयरपोर्ट के लिए रवाना होने से पहले एयरलाइन से डिपार्चर टर्मिनल और फ्लाइट कार्यक्रम को कन्फर्म जरूर कर लें।

बुकिंग और पूछताछ के लिए कहां करें संपर्क

पर्यटक सुविधा केंद्र, प्लेटफार्म नंबर 16, अजमेरी गेट साइड, नई दिल्ली

कॉन्टैक्ट नंबर - 9717641764
मोनिका: 8287930759, monika.shankar[at]irctc[dot]com
सुश्री राधिका - 8287930622 (airtournz[at]irctc[dot]com)
हरेंद्र सिंह: 8287930624.

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Personal Finance News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement