Sunday, May 05, 2024
Advertisement

पुलिस थानों में छोटे नेकर और कैप्री पहनकर गए तो खैर नहीं! विभाग ने चिपकाए पोस्टर, कहा- ऐसे आना सख्त मना है

पुलिस थानों में छोटे नेकर और कैप्री पहनकर जाने वालों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। इस बारे में पंजाब के जालंधर शहर में नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि अगर आपने ऐसे कपड़े पहने हैं तो थाने में नहीं आएं।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: October 01, 2023 20:22 IST
Surjeet Singh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुरजीत सिंह

जालंधर: पंजाब के जालंधर स्थित पुलिस थानों में अब लोग छोटे नेकर और कैप्री पहनकर नहीं जा पाएंगे। पुलिस विभाग ने इस बारे में जालंधर के लगभग सभी थानों में पोस्टर चिपकाए हैं और उन पर लिखा है कि छोटे नेकर और कैप्री पहनकर पुलिस थाने में आना सख्त मना है। इस बारे में थाना नंबर 4 के एडिशनल SHO सुरजीत सिंह का बयान भी सामने आया है।

कानूनी कार्रवाई नहीं होगी 

सुरजीत सिंह ने कहा कि सभी थानों में यह पोस्टर लगाए गए हैं क्योंकि कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी कि कई लोग छोटे नेकर और कैप्री पहनकर थानों में चले जाते हैं। सुरजीत सिंह ने कहा कि अगर कोई ऐसे कपड़े पहनकर थाने के अंदर आता है तो उस पर कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं की जाएगी। कई लोग समझदार हैं लेकिन कई लोग जब इकट्ठे होकर थाने में शिकायत दर्ज करवाने आते हैं तो उसमें से एक दो ने नेकर और कैप्री पहनी होती है।

सुरजीत ने कहा कि कैप्री और नेकर पहनकर थाने में आने वाले लोगों को पुलिसकर्मियों द्वारा समझाया भी जाता है लेकिन फिर भी लोग कैप्री और नेकर पहनकर थाने चले आते हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह पूरे कपड़े पहनकर थाने में आएं और कैप्री-नेकर पहनकर थाने में ना आएं। सुरजीत सिंह ने कहा कि यह नोटिफिकेशन कई समय पहले से लगाया जा चुका है। 

ये भी पढ़ें: 

ब्रिटेन से वापस आएंगे शिवाजी महाराज के बाघ नख और तलवार, महाराष्ट्र के सांस्कृतिक मामलों के मंत्री जाएंगे लंदन, किया ये बड़ा दावा

यूपी में बदल दी गई सरकारी स्कूलों की टाइमिंग, जानें अब कितने घंटे की होगी कक्षाएं

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement