Monday, June 17, 2024
Advertisement

"...जो पूरा नहीं किया", जालंधर में CM केजरीवाल के रोड शो से पहले चन्नी ने पूछे तीखे सवाल

जलांधर में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का रोड शो है। उससे पहले राज्य के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने उन पर जुबानी हमला बोला है। चन्नी ने पूछा कि वह ये बताएं कि उन्होंने साफ सुथरा प्रशासन देने का वादा किया था, जो पूरा नहीं किया।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 27, 2024 14:41 IST
चरणजीत सिंह चन्नी- India TV Hindi
Image Source : PTI चरणजीत सिंह चन्नी

लोकसभा चुनाव के लिए छह चरणों की वोटिंग हो चुकी है। अंतिम चरण का मतदान 1 जून को होगा। उससे पहले चुनाव प्रचार का दौर तेज हो गया है। अंतिम चरण में मतदान को अपने पक्ष में करने के लिए तमाम राजनीतिक दलों की ओर से चुनावी सभा और रोड शो का दौर जारी है। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को जालंधर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में एक रोड शो करेंगे। 

"नशे-सट्टे का कारोबार कैसे चल रहा?"

केजरीवाल के रोड शो से पहले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने उन पर जुबानी हमला बोला है। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सीएम केजरीवाल से सवाल किया है कि वह ये बताएं कि उन्होंने साफ सुथरा प्रशासन देने का वादा किया था, जो पूरा नहीं किया। जालंधर सहित पंजाब में नशे का कारोबार और सट्टे का कारोबार कैसे चल रहा है। उन्होंने कहा कि आप छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले सांसद सुशील कुमार रिंकू और शीतल अंगूराल कैसे अवैध कारोबार चला रहे हैं। 

माइनिंग विभाग के अधिकारी पर हमला 

'आप' विधायक रमन अरोड़ा पर भी उन्होंने इन कारोबार को चलाने में शामिल होने का आरोप लगाया। उन्होंने आगे कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल यहां आए हैं तो जो गुंडागर्दी और लूटपाट की वारदात हो रही है, उसका जवाब देकर जाएं। जालंधर के हल्का शाहकोट में नाजायज माइनिंग रोकने गए माइनिंग अधिकारियों पर हुए हमले को लेकर उन्होंने कहा कि माइनिंग विभाग के अधिकारी जब नाजायज माइनिंग को रोकने गए तो उन पर हमला किया हुआ, गोलियां चलाई गईं। अधिकारियों को अपनी जान बचाकर भागनी पड़ी। 

चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि सीएम केजरीवाल को पूछना चाहता हूं कि इस पूरे मामले में उनके लोगों और विधायकों का क्या रोल है। चन्नी ने आगे कहा कि इस पूरे मामले में माइनिंग अधिकारियों की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है। उन सभी लोगों के नाम सामने आने चाहिए, जो नाजायज माइनिंग करवा रहे हैं। (IANS)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement