Friday, April 26, 2024
Advertisement

'कांग्रेस में शामिल होना चाहते थे भगवंत मान', नवजोत सिंह सिद्धू का दावा, क्या-क्या बात हुई थी सब बताया

नवजोत सिंह सिद्धू ने दावा किया कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक बार कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए उनसे संपर्क किया था।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: March 08, 2024 16:05 IST
नवजोत सिंह सिद्धू और भगवंत मान- India TV Hindi
Image Source : FILE-PTI नवजोत सिंह सिद्धू और भगवंत मान
 
चंडीगढ़: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने दावा किया कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक बार कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए उनसे संपर्क किया था। सिद्धू ने एक मीडिया संस्थान को दिए साक्षात्कार में उस दौरान यह बात कही जब उनसे उन अफवाहों के बारे में पूछा गया कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं या पार्टी ने उनसे संपर्क किया है? उन्होंने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर साक्षात्कार की एक क्लिप साझा की है।
 

सिद्धू के दावे पर मान ने अभी तक नहीं दी है प्रतिक्रिया

सिद्धू के दावे पर मान ने तुरंत कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सिद्धू ने कहा, ''मैं आपको एक बात बता सकता हूं कि किसने मुझसे संपर्क किया था। भगवंत मान साहब मेरे पास आए थे। अगर वह बताएंगे तो मैं उन्हें वह जगह भी बता दूंगा (जहां वह मुझसे मिले थे)।'' कांग्रेस नेता ने कहा, ''उन्होंने मुझसे कहा कि पाजी, अगर आप मुझे कांग्रेस में शामिल करा देंगे तो मैं आपका सहायक बनने के लिए तैयार हूं। उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि अगर आप आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होते हैं तो भी मैं आपका सहायक बनने के लिए तैयार हूं।
 
सिद्धू ने दी थी कांग्रेस आलाकमान से बात करने की सलाह
 
सिद्धू ने आगे दावा किया कि उन्होंने मान से कहा कि वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा के प्रति प्रतिबद्ध हैं और वह उन्हें नहीं छोड़ सकते। सिद्धू ने कहा कि उन्होंने मान से कहा कि यदि वह चाहते हैं तो कांग्रेस में उनका स्वागत है और उन्हें दिल्ली में पार्टी नेतृत्व से बात करनी चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि फिर इसके बाद आगे कोई चर्चा नहीं हुई। सिद्धू ने कहा कि उनका एकमात्र लक्ष्य सिर्फ पंजाब के लोगों की सेवा करना है। सिद्धू ने पंजाब पर ‘बढ़ते कर्ज’ को लेकर मान नीत आप सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ''वे विमान और लग्जरी वाहनों में यात्रा करते हैं, लेकिन कर्ज पंजाबियों को चुकाना पड़ता है।
 
इनपुट- भाषा  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement