Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पंजाब: मोहाली में आपस में भिड़ गए निहंगों के दो गुट, एक निहंग सिंह का काट दिया हाथ, मचा बवाल

पंजाब के मोहाली में रविवार की सुबह निहंगों के दो गुटों के बीच खूनी झड़प हो गए जिसमें एक गुट ने दूसरे गुट के एक निहंग का हाथ काट दिया।

Reported By : Puneet Pareenja Edited By : Kajal Kumari Updated on: April 10, 2023 14:44 IST
mohali violence- India TV Hindi
मोहाली में भिड़ गए निहंग सिख के दो गुट

पंजाब: मोहाली में रविवार की सुबह हुई कौमी इंसाफ मोर्चे के प्रदर्शन में निहंगों के दो गुट आपस में भिड़ गए, जिसके बाद बवाल मच गया। दोनों तरफ से मारपीट के बीच एक गुट ने दूसरे गुट के एक निहंग सिंह का हाथ काट दिया। घायल निहंग को मोहाली के फेज 6 स्थित सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार देकर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए PGI रेफर किया गया है।

कहा गया है कि किसी बात को लेकर निहंग के दो गुट आपस में भिड़ गए और दोनों पक्षों में बहसबाजी शुरू हो गई। बहस के बाद मामला इतना बढ़ गया कि दोनों गुट ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। इस हमले में एक निहंग गंभीर रूप से घायल हो गया। कहा जा रहा है कि जिसने हमला किया और जिस पर हमला हुआ है, दोनों अमना ग्रुप के निहंग सिख हैं।

जिसने हमला किया उसका नाम मेला सिंह बताया जा रहा है। वहीं जिसपर हमला किया गया है और उसके हाथ काट दिए गए हैं, उसका नाम बब्बर सिंह है जो जोधा सिंह का पुत्र है और वो मनीमाजरा का रहने वाला निहंग सिख है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement