Friday, July 19, 2024
Advertisement

शादी के बंधन में बंधीं पंजाब की मंत्री अनमोल गगन, बेहद खूबसूरत लग रही जोड़ी; जानें क्या करते हैं पति

मंत्री अनमोल गगन मान की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पंजाबी गानों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मंत्री अनमोल ने बहुत ही साधारण तरीके से शादी की है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 17, 2024 9:18 IST
शादी के बंधन में बंधीं...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शादी के बंधन में बंधीं मंत्री अनमोल गगन

चंडीगढ़: पंजाब की कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान रविवार को जीरकपुर के गुरुद्वारा नाभा साहिब में एडवोकेट शहबाज सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। शादी की रस्‍म जीरकपुर के गुरुद्वारा नाभा साहिब में पूरी की गई। इस मौके पर दोनों परिवारों के सदस्‍य मौजूद रहे। मंत्री से शादी करने वाले शहबाज सिंह सोही पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में एडवोकेट हैं।

मंत्री दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। गुरुद्वारे में आनंद कारज के दौरान शहबाज पारंपरिक शेरवानी में नजर आए। उन्‍होंने गुलाबी रंग की पगड़ी के साथ अपने लुक को पूरा किया। वहीं, मंत्री गुलाबी रंग के लहंगे में नजर आईं।

anmol gagan mann

Image Source : SOCIAL MEDIA
मंत्री अनमोल गगन की शादी

बेहद साधारण तरीके से की शादी  

मंत्री अनमोल गगन मान की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पंजाबी गानों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मंत्री अनमोल ने बहुत ही साधारण तरीके से शादी की। उनकी शादी जीरकपुर के मैरिज पैलेस में संपन्‍न हुई। कैबिनेट मंत्री के पति शहबाज और उनका परिवार जीरकपुर में ही रहता है। इससे पहले अनमोल गगन मान के घर पर मेहंदी की रस्में पूरी की गई। साथ ही जागो का कार्यक्रम भी रखा गया।

anmol gagan marriage

Image Source : SOCIAL MEDIA
मंत्री अनमोल गगन की शादी

2022 में शुरू हुआ सियासी सफर

चंडीगढ़ और मोहाली में अपना ज्‍यादातर समय बिताने वाली एक पंजाबी गायिका अनमोल गगन मान 2022 में खरड़ विधानसभा से चुनाव जीतकर विधायक बनीं। उन्होंने अकाली दल के उम्मीदवार रणजीत सिंह गिल को हराया था। पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनने के बाद उन्हें कैबिनेट मंत्री बनाया गया।

कांग्रेस को सपोर्ट करता है शहबाज का परिवार

अनमोल के पति शहबाज पेशे से वकील हैं और एक कारोबारी परिवार से ताल्‍लुक रखते हैं। उनका जीरकपुर में रियल एस्टेट का बिजनेस भी है। इस परिवार का अपना एक बैंक्वेट हॉल भी है। खास बात यह है कि शहबाज का परिवार कांग्रेस पार्टी को समर्थन करता है।

यह भी पढ़ें-

जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट का नाम बदलने की अपील, बीजेपी नेता ने PM मोदी को लिखा पत्र

कंगना को थप्पड़ मारे जाने पर पहली बार बोले भगवंत मान, कहा- कांस्टेबल के दिल में गुस्सा...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement