Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पंजाब: शादी समारोह में डांस करते हुए दिखा कैदी तो पुलिस पर गिरी गाज, 2 पुलिसकर्मी निलंबित

शादी समारोह में कैदी के डांस करने पर 2 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। पंजाब पुलिस को इस मामले में काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 12, 2023 23:23 IST
Punjab,- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC 2 पुलिसकर्मी निलंबित

लुधियाना: पंजाब से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शादी समारोह में कैदी के डांस करने पर पुलिस पर गाज गिर गई और 2 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। दरअसल पंजाब पुलिस को उस समय काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा, जब मेडिकल जांच के लिए ले जाए जाने के बाद एक कैदी को शादी समारोह में नाचते हुए देखा गया। 

इस घटना का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने एक उप-निरीक्षक सहित दो पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया। अधिकारियों के मुताबिक सवोत्तम सिंह उर्फ लक्की संधू अपहरण के एक मामले में लुधियाना के केंद्रीय कारागार में बंद था। 

इस समस्या से पीड़ित था कैदी

सवोत्तम सिंह उर्फ लक्की संधू को पेशाब संबंधी समस्या की शिकायत के बाद 8 दिसंबर को स्नाकोत्तर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान (पीजीआईएमईआर), चंडीगढ़ ले जाया गया था। संधू पर दंगा, अपहरण, हमला, जबरन वसूली और गोलीबारी सहित कई आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

जेल अधिकारियों ने कहा कि लुधियाना पुलिस आयुक्तालय की एक टीम उसके साथ इलाज के लिए पीजीआईएमईआर गई, और कोई भी जेल कर्मचारी उसके साथ नहीं था। (इनपुट: भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement