Friday, May 24, 2024
Advertisement

बड़ी खबर: राजस्थान में भीषण सड़क दुर्घटना, शादी समारोह से लौट रहे नौ लोगों की दर्दनाक मौत-VIDEO

राजस्थान के अकलेरा इलाके में आज सुबह भीषण सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सभी मध्य प्रदेश से शादी समारोह से लौट रहे थे। देखें घटना का वीडियो-

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: April 21, 2024 8:49 IST
rajasthan accident- India TV Hindi
राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा

राजस्थान के झालावाड़ जिले के अकलेरा इलाके में NH-52 पर भीषण सड़क दुर्घटना की खबर है, इस सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक एक मारुति वैन और ट्रॉले की जबरदस्त भिड़ंत हो गई जिससे मौके पर ही नौ लोगों ने दम तोड़ दिया। कहा जा रहा है कि सभी मृतक मध्य प्रदेश से किसी शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे। मारुति वैन में सवार लोग राजस्थान के डुंगरगांव, बागरी समाज के बताए जा रहे हैं जो दुर्घटना में मारे गए हैं।  सभी मृतकों के शव को अकलेरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। घटनास्थल पर अकलेरा पुलिस पहुंच गई है और जांच की जा रही है। 

देखें वीडियो

बारातियों से भरी वैन को ट्रोले ने मारी टक्कर, हादसे में नौ की मौत 

राजस्थान के झालावाड जिले के अकलेरा में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। यहां एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रोले ने वैन को टक्कर मार दी और इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। हादसा आज तड़के हुआ है। जानकारी के अनुसार सभी लोग वैन में सवार होकर मध्यप्रदेश से शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने घर डुगरगांव लौट रहे थे और इसी दौरान पचोला के समीप एक बेकाबू ट्रॉले ने वैन को टक्कर मार दी।

पुलिस ने दी जानकारी

अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि अकलेरा के समीप डूंगर गांव के बागरी समाज के लोग शनिवार को अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में मध्य प्रदेश गए थे। बारात में से लाटते समय उनकी वैन तेज रफ्तार ट्रोले की चपेट में आ गई और यह दुर्घटना हुई। उन्होंने कहा कि हादसे में 9 लोगों की मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को अकलेरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया है।

(राजस्थान से अनीस की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement