Friday, May 17, 2024
Advertisement

राजस्थान: गहलोत कैबिनेट से बर्खास्त राजेंद्र सिंह गुढ़ा का बड़ा बयान-मैं चुनाव BJP के खिलाफ ही लडूंगा...

राजस्थान में अशोक गहलोत की कैबिनेट से बर्खास्त किए गए पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने बड़ा बयान दिया है। गुढ़ा ने कहा कि मैं बीजेपी के खिलाफ ही चुनाव लड़ता था और बीजेपी के खिलाफ ही लड़ूंगा।

Written By: Kajal Kumari
Updated on: July 23, 2023 21:26 IST
rajendra singh gudha- India TV Hindi
Image Source : ANI राजेंद्र सिंह गुढ़ा का बड़ा बयान

राजस्थान: गहलोत कैबिनेट से बर्खास्त होने के बाद पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने झुंझुनू में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मेरा चुनाव भाजपा के खिलाफ होता है। यहां कांग्रेस तो 4 बार से है ही नहीं। मैं आगे ही चुनाव भाजपा के खिलाफ ही लडूंगा... अब वो(कांग्रेस) हम पर ये आरोप लगा रहे हैं कि हम भाजपा से मिले हुए हैं। गुढ़ा ने कहा कि राजस्थान महिला अत्याचार में पहले स्थान पर है। मैंने तो सिर्फ इतना कहा कि मणिपुर की बात करना ठीक है मगर अपने गिरेबान में झांककर देखो कि हमारे यहां क्या हो रहा है। गुढ़ा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे व्यक्तिगत वोट मिलते हैं, मैं किसी पार्टी से जीतकर नहीं आता। कांग्रेस में 50% लोग अनुकंपा नियुक्ति के हैं।

देखें वीडियो

जबतक सांस चलेगी, तबतक बोलूंगा

राजस्थान में मंत्री पद से बर्खास्त होने के बाद कांग्रेस विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने एक बार फिर अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मैं विधानसभा में सीएम गहलोत से वन टू वन जवाब मांगेंगे। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री हाउस में आते नहीं हैं और ना ही जवाब देते हैं। गुढ़ा ने कहा कि जब तक सांस चलेगी, तबतक बोलूंगा, चाहे मुझे जेल में ही क्यों ना डाल दें।

गुढ़ा ने आगे कहा, 'मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने पैरों में पट्टी बांधकर बैठे हुए हैं। राज्य में गृह विभाग यदि काबिल व्यक्ति के पास होता तो उसमें काम होता। बहन-बेटियों के अत्याचार में राजस्थान आज देश में नंबर वन है और ये राजेंद्र गुढ़ा नहीं, बल्कि अपराध के आंकड़े बोल रहे हैं'। यहां तो पुलिस मंथली ले रही है, सरेआम दारू बिक रही हैं और सारी शराब अवैध हैं। पुलिस शराब के रूट एस्कॉर्ट करती है और चालान काटने के पैसे, एफआईआर करने के पैसे... हर जगह पैसे ले रहे हैं..इन सबको कीड़े पड़ेंगे।

ये भी पढ़ें:

बिहार: चाचा-भतीजे में जुबानी जंग तेज, पशुपति पारस के बयान पर ये क्या कह दिया चिराग ने-देखें वीडियो

कर्नाटक में पति-पत्नी ने यूं लूट लिए लाखों रुपये के टमाटर, गायब कर दिया पूरा ट्रक, ट्रिक ऐसी कि..

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement