Friday, April 19, 2024
Advertisement

'राजस्थान में बीजेपी 3 चौथाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी', जानें जेपी नड्डा ने और क्या दावा किया

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में 2023 में राजस्थान में बीजेपी की तीन चौथाई बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने गहलोत सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: January 24, 2023 6:12 IST
JP Nadda- India TV Hindi
Image Source : FILE जेपी नड्डा

जयपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को दावा किया है कि राजस्थान में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज कर उनकी पार्टी तीन चौथाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी है जबकि बाकी सभी पार्टियां फैमिली पार्टी (परिवार वाली पार्टी) बनकर रह गई हैं। बीजेपी राजस्थान प्रदेश कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए नड्डा ने ये बातें कहीं।

बार-बार बीजेपी की सरकार बनेगी: नड्डा

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में 2023 में राजस्थान में बीजेपी की तीन चौथाई बहुमत की सरकार बनेगी और बार-बार बीजेपी की सरकार बनेगी। पार्टी द्वारा जारी बयान के अनुसार नड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी है, बाकी सभी पार्टियां फैमिली पार्टी बनकर रह गई हैं। एक फैमिली की पार्टी के रूप में कांग्रेस की पहचान बन चुकी है। क्षेत्रीय पार्टियां भी फैमिली पार्टी बन कर रह गई हैं।

गहलोत सरकार के शासन में राजस्थान के बदतर हालात: नड्डा

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार के शासन में राजस्थान के बदतर हालात हैं, जिसमें महिला अपराध, दलित अपराध, साइबर अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, बिजली, पेट्रोल-डीजल के दामों में भी कांग्रेस सरकार के शासन में लगातार बढ़ोतरी से प्रदेश का आमजन परेशान है। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ राजनीतिक संगठन नहीं बल्कि मानवीय पहलू के साथ सामाजिक सरोकारों के लिए भी काम करने वाली पार्टी हैं और पार्टी के सामाजिक पहलू को पूरे भारतवर्ष ने और पूरी दुनिया ने कोरोना काल में देखा।

कंगाल पाकिस्तान में हाहाकार, ठप हुआ कपड़ा कारोबार, जानें 70 लाख लोग कैसे हो गए बेरोजगार

अल्पसंख्यकों को साधने के लिए बीजेपी की ख़ास तैयारी, चलाया जाएगा विशेष अभियान, जानिए क्या है BJP का प्लान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement