1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. 'कैप्टन के इस्तीफे के बाद अशोक गहलोत अपनी कुर्सी को लेकर चिंतित'

'कैप्टन के इस्तीफे के बाद अशोक गहलोत अपनी कुर्सी को लेकर चिंतित'

भाजपा की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने भाग्य को लेकर चिंतित हैं।

Bhasha Bhasha
Updated on: September 20, 2021 14:56 IST
ashok gehlot- India TV Hindi
Image Source : PTI कैप्टन के इस्तीफे के बाद गहलोत अपनी कुर्सी को लेकर चिंतित: पूनियां

जयपुर: भाजपा की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनियां ने रविवार को कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने भाग्य को लेकर चिंतित हैं। पूनियां ने कहा, “पंजाब के घटनाक्रम से पता चलता है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का भी पार्टी से मोहभंग हो गया है। कांग्रेस आखिरी सांसें गिन रही है और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अपनी कुर्सी की चिंता हो रही है।’’

पूनियां ने कहा कि क्या राजस्थान कैबिनेट में कभी फेरबदल होगा, यह अमिताभ बच्चन की 'कौन बनेगा करोड़पति' का एक करोड़ रुपये का सवाल बन गया है। उन्होंने कहा कि इसका न तो कोई जवाब है और न ही लोगों को इनाम मिलेगा। उन्होंने कांग्रेस पर पार्टी के भीतर लोकतंत्र की कमी का भी आरोप लगाया। अपनी पार्टी के बारे में बात करते हुए, पूनियां ने कहा कि भाजपा 2023 के विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा करने के लिए शीघ्र ही एक विचार-विमर्श सत्र आयोजित करेगी।

आपको बता दें कि इससे पहले पंजाब में कांग्रेस के अंदर मचे घमासान पर कल राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बयान दिया था। अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा था कि कांग्रेस हाईकमान को कई बार विधायकों एवं आमजन से मिले फीडबैक के आधार पर पार्टी हित में निर्णय करने पड़ते है। उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जी ऐसा कोई कदम नहीं उठायेंगे जिससे कांग्रेस पार्टी को नुकसान हो।

सीएम गहलोत ने अपने ट्वीट में लिखा था, ''मुझे उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जी ऐसा कोई कदम नहीं उठायेंगे जिससे कांग्रेस पार्टी को नुकसान हो। कैप्टन साहब ने स्वयं कहा कि पार्टी ने उन्हें साढ़े नौ साल तक मुख्यमंत्री बनाकर रखा है। उन्होंने अपनी सर्वोच्च क्षमता के अनुरूप कार्य कर पंजाब की जनता की सेवा की है।''

Click Mania
bigg boss 15