Friday, May 10, 2024
Advertisement

राजस्थान में कांग्रेस नेता की सरेआम हत्या, हमलावरों ने पहले कुल्हाड़ी से किया हमला, फिर गोलियों से भूना

राजस्थान में कांग्रेस नेता की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि घटना तब घटी जब कांग्रेस नेता स्थानीय ग्राम राजस्व कार्यालय के उद्घाटन के सिलसिले में एक दुकान पर गए थे।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: September 09, 2023 6:57 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राजस्थान के धौलपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक कांग्रेस नेता की शुक्रवार को सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि घटना तब घटी जब जलालपुर मंगरोल के कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मेहताब सिंह एक स्थानीय ग्राम राजस्व कार्यालय के उद्घाटन के सिलसिले में एक दुकान पर गए थे। मेहताब सिंह की उम्र 50 साल थी।

बाइक पर आए थे हमलावर

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (मनियां) ओमप्रकाश ने बताया, "हमलावर बाइक पर आए थे। उन्होंने मेहताब सिंह पर गोली चला दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना सीसीटीवी रिकार्ड हो गई है।" पुलिस के मुताबिक, मेहताब सिंह पर सात लोगों ने हमला किया। पुलिस के मुताबिक, हमलावरों ने सिंह पर पहले कुल्हाड़ी से हमला किया और जब वह गिर गए तो उन पर गोलियां चलाईं। पुलिस के अनुसार, सार्वजनिक जीवन में होने के कारण सिंह की पुरानी राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता थी। 

टेंट का सामान लेने आए थे

मंगरोल ब्लॉक अध्यक्ष मेहताब सिंह जलालपुर के निवासी थे। बताया जा रहा है कि सिंह शुक्रवार शाम गांव से ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर मनियां में टेंट का सामान लेने आए थे। जब वो ट्रॉली में सामान रखवा रहे थे, तभी बाइक पर सवार अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया। 

वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस 

सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और लहूलुहान कांग्रेस नेता को जिला अस्पताल धौलपुर भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, इलाके में व्याप्त तनाव के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement