Thursday, April 18, 2024
Advertisement

कांग्रेस के आरोप पर बोले गजेंद्र सिंह शेखावत, ऑडियो में मेरी आवाज नहीं-किसी भी जांच के लिए तैयार

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पार्टी के उन आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है जिनमें कांग्रेस पार्टी ने एक कथित ऑडियो टेप का जिक्र करते हुए कहा है कि गजेंद्र सिंह शेखावत विधायकों की खरीद फरोख्त कर रहे थे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 17, 2020 12:16 IST
gajendra singh shekhawat on audio tape allegations- India TV Hindi
Image Source : FILE gajendra singh shekhawat on audio tape allegations

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पार्टी के उन आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है जिनमें कांग्रेस पार्टी ने एक कथित ऑडियो टेप का जिक्र करते हुए कहा है कि गजेंद्र सिंह शेखावत विधायकों की खरीद फरोख्त कर रहे थे। गजेंद्र सिंह शेखावत ने इस आरोप के जबाव में कहा है कि वे किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं क्योंकि ऑडियो में उनकी आवाज है ही नहीं।

कांग्रेस पार्टी ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रथम दृष्टि से ऐसा लगता है कि गजेंद्र सिंह शेखावत राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराने की साजिश कर रहे थे। ऐसे में उनके खिलाफ SOG जांच करे और जांच में आरोप सही पाए जाएं तो उनकी गिरफ्तारी की जाए। कांग्रेस पार्टी के इस आरोप के बाद राजस्थान SOG ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

शुक्रवार सुबह कांग्रेस पार्टी ने 2 ऑडियो टेप की ट्रांस्क्रिप्ट जारी करते हुए दावा किया कि ऑडियो टेप में गजेंद्र सिंह शेखावत और उनके सहयोगी संजय जैन की बात कांग्रेस विधायक भंवर लाल से हो रही है और विधायकों की खरीद फरोख्त के बारे में बात की जा रही है। हालांकि गजेंद्र सिंह शेखावत ने साफ कर दिया है कि ऑडियो में उनकी आवाज है ही नहीं।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement