Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दादा-दादी को था पोते के कोरोना वायरस से संक्रमित होने डर, ट्रेन के आगे कूद दे दी जान

कोटा में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित बुजुर्ग दंपत्ति ने कथित रूप से चलती ट्रेन के सामने कूदकर सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उन्हें डर था कि उनसे यह संक्रमण उनके पोते और बहू को फैल सकता है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 03, 2021 9:34 IST
दादा-दादी को था पोते के...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE दादा-दादी को था पोते के कोरोना वायरस से संक्रमित होने डर, ट्रेन के आगे कूद दे दी जान

कोटा (राजस्थान): जिले में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित बुजुर्ग दंपत्ति ने कथित रूप से चलती ट्रेन के सामने कूदकर सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उन्हें डर था कि उनसे यह संक्रमण उनके पोते और बहू को फैल सकता है। पुलिस ने बताया कि हीरालाल बैरवा (75) और उनकी पत्नी शांतिबाई (70) अपने 18 साल के पोते और बहू के साथ शहर के पुरोहित जी की टपरी इलाके में रहते थे। उनके बेटे की आठ साल पहले ही मौत हो चुकी है।

रेलवे कॉलोनी थाने के उपनिरीक्षक रमेश चंद शर्मा ने बताया कि बुजुर्ग दंपती के 29 अप्रैल को संक्रमित होने की पुष्टि हुई और उसके बाद से दोनों पृथक-वास में थे। दोनों ने रविवार की सुबह चंबल ओवरब्रिज के पास रेलवे लाइन पर दिल्ली-मुंबई अप ट्रैक पर ट्रेन के सामने छलांग लगा दी।

इस संबंध में मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि मौके ये कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement