Friday, May 10, 2024
Advertisement

Rajasthan News: बुजुर्ग महिला के दोनों पैर काटकर लूटे चांदी के कड़े, तड़पता छोड़ हो गए फरार, हालत गंभीर

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बदमाशों ने एक 108 साल की बुजुर्ग महिला के दोनों पैर धारदार हथियार से काट कर चांदी के कड़े लूट लिए।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 09, 2022 21:36 IST
Rajasthan News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Rajasthan News

Highlights

  • 'कटे पैरों से खून बह रहा था'
  • 'बुजुर्ग दर्द से कराह रही थीं'
  • इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

Rajasthan News: राजस्थान के जयपुर के गलता गेट थाना क्षेत्र में रविवार सुबह कुछ अज्ञात बदमाशों ने 108 साल की एक बुजुर्ग महिला के पैर धारदार हथियार से काटकर चांदी के कड़े लूट लिए। पुलिस ने बताया कि बदमाश महिला को तड़पता हुआ छोड़कर चांदी के कड़े लेकर फरार हो गए। घायल बुजुर्ग महिला के कटे पांवों से खून बह रहा था और वह दर्द से कराह रही थीं।

घायल बुजुर्ग को कराया गया अस्पताल में भर्ती 

एक घंटे बाद परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में पता चलने पर उन्होंने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। थानाधिकारी मुकेश कुमार खरडिया ने बताया कि मीणा कॉलोनी निवासी जमुना देवी अपनी बेटी गोविंदी देवी और दोहिती ममता के साथ रहती हैं। रविवार सुबह अज्ञात बदमाशों ने 108 वर्षीय बुजुर्ग महिला के धारदार हथियार से पैर काटकर चांदी के कड़े लूटकर ले गए। घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करया गया है। 

'बुजुर्ग को घसीट कर घर के बाहर बाथरूम में ले गए थे'

उन्होंने बताया कि बदमाशों ने बुजुर्ग को घसीट कर घर के बाहर बाथरूम में लेकर आए, जहां उसके दोनों पैरों को धारदार हथियार से काटकर चांदी के कड़े निकाल लिए। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पीड़ित बुजुर्ग महिला की बेटी गोबिंदी देवी ने कहा, "मुझे मेरी बेटी ममता ने बताया कि मेरी मां के पैर कटे हुए हैं। हम उसे तुरंत अस्पताल ले गए और उसकी हालत गंभीर है।"

'ज्यादा बोल नहीं पातीं, इसलिए उनकी आवाज नहीं पहुंची'

पीड़िता के भतीजे गोपाल मीणा ने बताया कि सुबह हम सभी सो रहे थे। करीब पांच बजे बदमाशों ने बुजुर्ग माताजी पर हमला कर उन्हें घर के बाहर खींच लिया। गोपाल ने कहा कि वह ज्यादा बोल नहीं पाती थीं, इसलिए उनके चिल्लाने पर परिवार के लोग उनकी बात नहीं सुन सके। 

'बदमाशों की पहचान के प्रयास कर उनकी तलाशी की जा रही है' 

थानाधिकारी ने बताया कि एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए जा रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों की पहचान के प्रयास कर उनकी तलाशी की जा रही है। इस संबंध में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि घायल बुजुर्ग महिला का जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में इलाज जारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement