1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. राजस्थान में Lockdown का उल्लंघन करने पर 'नागिन डांस' की सजा

राजस्थान में Lockdown का उल्लंघन करने पर 'नागिन डांस' की सजा

एक वायरल वीडियो में दो युवक सड़क पर नागिन डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्हें डांस करने की सजा राजस्थान पुलिस ने कथित तौर पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 17, 2021 7:46 IST
राजस्थान में Lockdown का...- India TV Hindi
Image Source : IANS राजस्थान में Lockdown का उल्लंघन करने पर 'नागिन डांस' की सजा

जयपुर: एक वायरल वीडियो में दो युवक सड़क पर नागिन डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्हें डांस करने की सजा राजस्थान पुलिस ने कथित तौर पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में दी। सूत्रों ने बताया कि वीडियो झालावाड़ जिले का है और पुलिस कथित तौर पर ऐसे युवकों को बिना वजह घर से बाहर निकलने पर सजा दे रही है। वायरल वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी वीडियो शूट करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि अन्य दोनों को अपना नृत्य जारी रखने के लिए कह रहे हैं।

राजस्थान में रविवार को (शाम को समाप्त हुए 24 घंटों के दौरान) कोरोना वायरस से संक्रमित 156 और लोगों की मौत हो गई और 10,290 नए मरीजों में इस संक्रमण की पुष्टि हुई है। हालांकि इसी दौरान 24,440 मरीजों के ठीक होने से राज्य में कोविड-19 के कुल उपचाराधीन मरीजों की संख्या में कमी आई है। चिकित्सा व स्वास्थ्य विभाग की ओर से रविवार शाम जारी आंकड़ों के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमित 156 और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्य में अब तक इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या बढकर 6,777 हो गई है।

वहीं राज्य में अभी 1,94,382 कोरोना वायरस संक्रमित मरीज उपचाराधीन हैं। शनिवार को यह संख्या 2,08,688 थी। रिपोर्ट के अनुसार पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में 10,290 नए मरीजों के कोरोना वायरस से संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। सबसे अधिक राजधानी जयपुर में 2558 नए मामले आए हैं। इसके अलावा जोधपुर में 776,उदयपुर में 607, कोटा में 481, अलवर में 445, सीकर में 429, भरतपुर में 424 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। आंकडों के अनुसार बीते 24 घंटों में राज्य में 24,440 और मरीज ठीक हुए है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। राजस्थान में Lockdown का उल्लंघन करने पर 'नागिन डांस' की सजा News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन
Write a comment
X