Friday, April 19, 2024
Advertisement

Coronavirus cases in Rajasthan: 38 नए मामलों के साथ राज्‍य में कुल मरीजों की संख्‍या हुई 1169

शुक्रवार सुबह 9 बजे तक झुनझुनू में 1, नागौर में 2, अजमेर में एक, टोंक में 6 और झालावाड़ में 1 नया कोरोना संक्रमित मामला सामने आया है

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: April 17, 2020 9:47 IST
Coronavirus cases in Rajasthan update- India TV Hindi
Coronavirus cases in Rajasthan update

जयपुर। राजस्थान में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 38 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1169 हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार सुबह नौ बजे तक जयपुर में 5 नए मामले सामने आए। इसके अलावा जोधपुर में 18 व कोटा में 4 नए मामले सामने आए हैं। राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ साथ 54 वे लोग भी शामिल हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है।

राज्यभर में कम से कम 40 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है। शुक्रवार सुबह 9 बजे तक झुनझुनू में 1, नागौर में 2, अजमेर में एक, टोंक में 6 और झालावाड़ में 1 नया कोरोना संक्रमित मामला सामने आया है। शुक्रवार को राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से एक और मौत हो गई है। रोगी ह्रदय संबंधी रोग से भी पीड़ित था।

कोरोना वायरस का मामला सामने आने के बाद जयपुर के मानसरोवर के एक इलाके में भी गुरुवार को कर्फ्यू लगा दिया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस थाना शिप्रापथ क्षेत्र में मध्यम मार्ग पर मानसरोवर प्लाजा से शारदा मेडिकल स्टोर तक और तिलक मार्ग कट से पटेल मार्ग चैराहा होते हुए एएस आई गली तक के इलाके में कर्फ्यू लगाया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement