Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राजस्थान: 2 करोड़ की रिश्वत मामले में एडिशनल SP दिव्या मित्तल पर गिरी गाज, हुईं गिरफ्तार तो दिया ये बयान

एसओजी की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल के खिलाफ राजस्थान के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की जयपुर टीम ने बड़ी कार्रवाई की है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि दिव्या का कहना है कि उन्होंने किसी से रिश्वत की मांग नहीं की।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: January 17, 2023 18:03 IST
ASP Divya Mittal- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल

जयपुर: अजमेर में 2 करोड़ की रिश्वत के मामले में एसओजी की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है। उनके निजी आवास पर तलाशी लेने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। ये कार्रवाई राजस्थान के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की जयपुर टीम ने की है। 

इस कार्रवाई के बारे में दिव्या का कहना है कि उन्हें ड्रग माफियाओं को पकड़ने का ये इनाम दिया गया है। दिव्या ने अजमेर के पुलिस अधिकारियों को भी ड्रग मामले में शामिल बताया है। दिव्या ने ये भी कहा कि उन्होंने किसी से रिश्वत की मांग नहीं की। 

क्या है पूरा मामला

दिव्या का कहना है कि रिश्वत का मामला ड्रग माफियाओं का एक रैकेट है, जिससे ये फाइल मेरे यहां से हट जाए। इस मामले में अजमेर पुलिस के भी अधिकारी शामिल हैं। जांच में दिव्या कई बार ये बात कह चुकी हैं कि रिश्वत की रकम ऊपर तक जाती है। अब एसीबी इस मामले की जांच में जुट गई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, एसीबी ने दिव्या के घर में करीब 8 घंटे तक तलाशी ली है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एएसपी इस्माइल खान के नेतृत्व में उनके पैतृक मकान में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। बता दें कि दिव्या मित्तल का परिवार मूल रूप से हरियाणा का है, लेकिन सालों से वह चिड़ावा में रहने लगे हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement