Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Rajasthan Assembly Election: भाजपा पर भड़क गए सीएम अशोक गहलोत, बोले- उन्होंने सारी हदें पार कर दीं

नवंबर महीने की 25 तारीख को राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किए जाएंगे। चुनाव में मुख्य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है। इस चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को घोषित होंगे। आइए जानते हैं चुनाव से जुड़ा हर अपडेट।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: November 07, 2023 21:09 IST
Rajasthan Assembly Election Live- India TV Hindi
Image Source : PTI Rajasthan Assembly Election Live

राजस्थान में इस महीने की आखिर में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाले हैं। चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को आएंगे। कांग्रेस की ओर से वर्तमान सीएम अशोक गहलोत मैदान में हैं तो वहीं, भाजपा पीएम मोदी के चेहरे पर ही भरोसा दिखा रही है। आइए जानते हैं इस चुनाव से जुड़ी हर अपडेट इस Live Blog में

 

Rajasthan Assembly Election

Auto Refresh
Refresh
  • 1:49 PM (IST) Posted by Subhash Kumar

    आप कैसी सरकार चला रहे?- अमित शाह

    नावा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम गहलोत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में कहीं भी सचिवालय से 2 करोड़ रुपये और सोना बरामद होने जैसी घटना नहीं हुई, आप कैसी सरकार चला रहे हैं?

  • 12:21 PM (IST) Posted by Subhash Kumar

    गहलोत ने की पूजा

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जयपुर के मोती डूंगरी गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना की।

  • 10:48 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    नावां, मकराना और परबतसर में अमित शाह की रैली

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- "राजस्थान की जनता कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार व नाकामी से त्रस्त है और परिवर्तन का मन बना चुकी है। आज राजस्थान की नावां, मकराना और परबतसर विधानसभा की जनता से भाजपा को प्रचंड बहुमत से जिताने के लिए संवाद करूंगा।"

  • 9:42 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    कितनी है गहलोत की संपत्ति

    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चल संपत्ति 1.95 करोड़ रुपए है जिसमें बैंक खातों में जमा 1.93 करोड़ रुपए शामिल हैं। गहलोत ने निर्वाचन आयोग को हलफनामे में यह जानकारी दी है। गहलोत ने जोधपुर की सरदारपुरा विधानसभा सीट के लिए सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल किया।

  • 7:57 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    मतभेद हर राज्य में- गहलोत

    टिकट बंटवारे पर जारी विवाद के पर अशोक गहलोत ने कहा कि इस तरह के मतभेद हर राज्य में सामने आते हैं। राजस्थान में गुटबाजी का कोई सवाल ही नहीं है। हर कोई एक साझा लक्ष्य को पूरा करने के लिए मिलकर काम कर रहा है, जो यह सुनिश्चित करना है कि हम राज्य में सत्ता में वापसी करें। 

  • 7:21 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    बीजेपी ने सारी हदें पार कर दीं- गहलोत

    राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी ने सारी हदें पार कर दीं, कल छत्तीसगढ़ में मतदान है और 4 दिन पहले छापेमारी की गई...मेरे बेटे वैभव गहलोत को भी बुलाया गया है। नीरव मोदी और विजय माल्या जैसे लोग आर्थिक अपराध करके देश से भाग गए और उसके बाद 7-8 साल तक किसी ने कोई आर्थिक अपराध नहीं किया? एजेंसियों का ध्यान उधर नहीं गया..उनका ध्यान सिर्फ राजनेताओं पर है।

  • 7:01 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    लोग हमारे पक्ष में- गहलोत

    राज्य में आगामी चुनावों पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि लोग हमारे पक्ष में हैं, सरकार इस बार वापस आएगी। उन्होंने कहा कि हमने कोविड के दौरान बहुत अच्छा काम किया और हमने लोगों के लिए बहुत सारी योजनाएं पेश की हैं।

  • 6:46 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    राहत का नाटक- राजे

    वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि ईंधन उपकर के नाम पर बिजली के बिल में पहले तो जनता से साढ़े 56 करोड़ वसूल लिए, अब उसमें से कुछ हिस्सा मुफ्त बिजली के नाम पर दे रही है, यानी लूटा ज़्यादा दिया कम। राजे ने कहा, ‘‘ साढ़े चार साल कांग्रेस जनता को आहत करती रही,अब चुनाव आ गये तो राहत का नाटक करने लगी।

  • 6:30 AM (IST) Posted by Subhash Kumar

    गहलोत पर भड़कीं वसुंधरा

    राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा जाते-जाते शुरू की गई मुफ्त उपहार देने की योजनाएं ‘‘एक जेब से पैसा निकाल कर दूसरे जेब में डालने जैसी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement