Monday, May 13, 2024
Advertisement

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी की चौथी लिस्ट जारी, 26 नामों का किया ऐलान

राजस्थान में 25 नवंबर में को मतदान होना है। वहीं 3 दिसंबर को मतगणना होगी, जिसके बाद साफ हो जाएगा कि इस बार प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: November 03, 2023 18:56 IST
आम आदमी पार्टी- India TV Hindi
Image Source : FILE आम आदमी पार्टी

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी चौथी लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने इस लिस्ट में 26 सीटों से उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। पार्टी ने इससे पहले 29 अक्टूबर को 16 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए थे। बता दें कि राज्य में 25 नवंबर को एक ही चरण में मतदान होना है। इससे पहले सभी पार्टियां अपनी तैयारियां मजबूत करने में लगी हुई हैं। 

यहां देखें पूरी सूची-

आम आदमी पार्टी की तरफ से जारी सूची के अनुसार, संगरिया से संदीप सरन, हनुमानगढ़ से सचिन कौशिक, चुरू से संजय खान, झुंझनु से राशिद खान बारी से अमर सिंह कुशवाहा, अजमेर उत्तर से रमेश कुमार, बाड़मेर से भगवान सिंह लाबरू, उदयपुर ग्रामीण से हीरालाल पागरी को उम्मीदवार बनाया गया है। 

इससे पहले 16 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए थे 

29 अक्तूबर को आम आदमी पार्टी ने सादुल शहर से गुरविंदर कौर बराड़,  करणपुर से  प्रोफेसर सुखविंदर सिंह वानर, सूरतगढ़ से लीलाधर स्वामी,  पीलीबंगा (एससी) से वीरेंद्र मेघवाल, आदर्श नगर से उमर दराज, अलवर ग्रामीण (एससी) से महावीर प्रसाद राजोरिया, राजगढ़ लक्ष्मणगढ़ (एसटी) से नन्द लाल मीना, कठूमर (एससी) से सुनील बैरवा, टोडाभीम (एसटी) से आशाराम मीना, पुष्कर से अक्षयराज, डीडवाना से रामनिवास रयाल, डेगाना से गणेश मीना, नवां से गजेन्द्र सिंह कुकनवाली, आसींद से राणा खान, बूंदी से किशन लाल मीना और अन्ता विधानसभा सीट से ओम गोचर को टिकट दिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement