Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Rajasthan Assembly Elections: क्या वसुंधरा राजे फिर बनेंगी मुख्यमंत्री ? जानिए उनके बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह ने क्या कहा

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की सीनियर नेता वसुंधरा राजे के एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनने की संभावनाओं से जुड़े सवाल पर उनके बेटे दुष्यंत सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मैं तोे छोटा कार्यकर्ता हूं।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Niraj Kumar Published on: November 04, 2023 16:18 IST
Dushyant Singh, BJP, MP- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दुष्यंत सिंह, बीजेपी, सांसद

Rajasthan Assembly Elections: विधानसभा चुनावों में अगर बीजेपी की जीत हुई तो क्या वसुंधरा राजे फिर से मुख्यमंत्री बनेंगी? इस सवाल के जवाब में वसुंधरा राजे के बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री जी जैसा चाहेंगे वैसा ही होगा, मैं तो छोटा कार्यकर्ता हूं।मैं परिवार के साथ हूं और वैसे ही आगे बढ़ूंगा। प्रधानमंत्री के साथ मिलकर कदम बढ़ाऊंगा। 

वसुंधरा राजे ने भरा नामांकन

इससे पहले आज पूर्व मुख्यमंत्री एवं झालरापाटन से भाजपा प्रत्याशी वसुंधरा राजे ने अपना नामांकन पत्र किया दाखिल। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद राजे ने मीडिया से कहा कि पूरे प्रदेश में हम सरकार बनाएंगे।नामांकन पत्र दाखिल के दौरान राजे के साथ सांसद दुष्यत सिंह और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी भी साथ रहे।

मैं रिटायर होने नहीं जा रही -वसुंधरा

वसुंधरा राजे ने कल रिटायरमेंट को लेकर बयान दिया था, इस पर आज उन्होंने कहा कि उस बयान को ग़लत ना लें ये.. एक मां की भावना बयां हुई है , और एक मां अपने बच्चे को बढ़ते हुए देखती है तो अच्छा लगता है , मैं कहीं रिटायर होने नहीं जा रही ना रिटायरमेंट का सोचा है। वहीं मीडिया को बयान देने के बाद बेटे दुष्यंत सिंह ने गाड़ी की स्टीयरिंग अपने हाथ में लिया और ये संदेश देने की कोशिश की कि राजनीति की विरासत अब बेटे के हाथ में आ गयी है।

दुष्यंत के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं-वसुंधरा

 वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को एक जनप्रतिनिधि के तौर पर अपने बेटे व सांसद दुष्यंत सिंह की प्रगति का जिक्र करते हुए कहा था कि उन्हें लगता है कि वह अब ‘रिटायर’ हो सकती हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने एक जनसभा में यह बयान दिया, जिसे उनके बेटे और झालावाड़-बारण सीट से लोकसभा सांसद दुष्यंत ने भी संबोधित किया। बीते कुछ महीने से भाजपा के चुनाव जीतने की सूरत में पांच बार की सांसद और चार बार की विधायक वसुंधरा की भूमिका को लेकर अटकलों का दौर जारी है। भाजपा की वरिष्ठ नेता ने कहा, “आज लोग पूछ रहे हैं कि झालावाड़ कहां है। लोग यहां निवेश करना चाहते हैं।” वसुंधरा ने कहा कि बेटे का भाषण सुनने के बाद उन्हें लगता है कि वह रिटायर हो सकती हैं। उन्होंने कहा, “मुझे लग रहा है कि अब मैं रिटायर हो सकती हूं।” वसुंधरा ने कहा कि लोगों ने "सांसद साहब" (दुष्यंत राजे) को सही प्रशिक्षण और स्नेह दिया है और उन्हें सही रास्ते पर रखा है। उन्होंने कहा कि उन्हें दुष्यंत के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। (इनपुट-एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement