Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को हुआ कोरोना, खुद दी जानकारी; लोगों से की ये अपील

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक्स पर एक पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को चिंता में डाल दिया है। दरअसल, उन्होंने एक पोस्ट करके खुद के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है।

Amar Deep Written By: Amar Deep
Updated on: February 02, 2024 23:40 IST
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को हुआ कोरोना।- India TV Hindi
Image Source : PTI पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को हुआ कोरोना।

जयपुर: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के स्वास्थ्य से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। पूर्व सीएम ने खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने कोरोना के साथ-साथ स्वाइन फ्लू से भी पीड़ित होने की पुष्टि की है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की अपील की है। इससे पहले पिछले साल भी पूर्व सीएम ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। पिछली बार कोरोना संक्रमित होने के दौरान अशोक गहलोत राजस्थान के सीएम भी थे।

एक्स पर पोस्ट करके दी जानकारी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करके उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। एक्स पर किए गए एक्स पोस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लिखा है कि 'पिछले कुछ दिनों से बुखार होने के कारण आज डॉक्टर्स की सलाह पर जांच करवाईं जिसमें कोविड और स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है। इस कारण अगले सात दिन तक मुलाकात नहीं कर सकूंगा।' आगे उन्होंने लिखा है कि 'इस बदलते मौसम में आप सब भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।' इस पोस्ट में कोरोना संक्रमित होने के साथ-साथ उन्होंने स्वाइन फ्लू की भी पुष्टि की है। साथ ही अशोक गहलोत ने अगले सात दिनों तक लोगों से मुलाकात नहीं कर सकने की भी बात कही है।

लोगों ने की स्वास्थ्य लाभ की कामना

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद उनके चाहने वाले लोगों द्वारा दिए जा रहे तमाम संदेश सामने आ रहे हैं। कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने भी अशोक गहलोत के पोस्ट पर लिखा है कि 'मैं आपके शीघ्र स्वास्थय लाभ की कामना करता हूं।' इसके अलावा कांग्रेस के कई अन्य नेताओं और आम लोगों ने भी उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। बता दें कि अब कोरोना संक्रमित होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत क्वारेंटाइन में रहेंगे। इस दौरान वह अगले कई दिनों तक किसी से मुलाकात भी नहीं कर सकेंगे।

यह भी पढ़ें- 

गहलोत सरकार के फैसलों की होगी समीक्षा, CM भजनलाल ने लिया ये बड़ा निर्णय

"मीना बाजार चलाने वाला अकबर महान नहीं बलात्कारी था," राजस्थान के शिक्षा मंत्री का बयान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement